सेनाभर्ती के लिए 30 मई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित : सेना भर्ती निदेशक

सेना में भर्ती के लिए 30 मई 2021 को पड्डल मैदान मंडी में आयोजित की जानी वाली लिखित परीक्षा कोविड संक्रमण के ब़ढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दी गई है। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक कर्नल एम राजाराजन ने दी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 03:48 PM (IST)
सेनाभर्ती के लिए 30 मई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित : सेना भर्ती निदेशक
मंडी में आयोजित की जानी वाली लिखित परीक्षा कोविड संक्रमण के ब़ढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दी गई है।

मंडी, जेएनएन। सेना में भर्ती के लिए 30 मई 2021 को पड्डल मैदान मंडी में आयोजित की जानी वाली लिखित परीक्षा कोविड संक्रमण के ब़ढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दी गई है। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक कर्नल एम राजाराजन ने दी।

उन्होंने बताया कि मंडी, कुल्लू तथा लाहौल स्पिति के युवाओं के लिए पहली से 12 मार्च, 2021 तक सीएच सरवन कुमार हिमाचल कृषि विष्वविद्यालय, पालमपुर में  विभिन्न वर्गो के लिए खुली भर्ती का आयोजन किया गया था तथा उसमें उतीर्ण युवाओं की 30 मई को लिखित परीक्षा आयोजित की जानी थी। उन्होंने बताया कि लिखित परीक्षा की अगली तिथी समाचार पत्रों के माध्यम से सूचित कर दी जाएगी। भर्ती निदेशक ने यह

भी बताया कि रीमेडिकल में उतीर्ण हुए 89 उम्मीदवार अभी तक मूल दस्तावेज भर्ती कार्यालय में जमा नहीं करा पाएं है, उन सभी उम्मीदवारों की सूची भर्ती कार्यालय मंडी के नोटिस बोर्ड में लगा दी गई है।

उन्होंने बताया कि 5 मई से कोविड संक्रमण के कारण इन उम्मीदवारों के मूल दस्तावेजों को जमा करने की प्रक्रिया भी कुछ दिनों के लिए बंद कर दी गई है तथा यह कार्य अब पहली जून से 3 जून, 2021 तक पूर्ण किया जायेगा। उन्होंने संबंधित उम्मीदवारों से निर्धारित तिथी को मूल दस्तावेज के साथ रिपोर्ट करें तथा

अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करें।

chat bot
आपका साथी