सूरजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक की मौत

इंदौरा के सूरजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से 65 वर्षीय पूर्व सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान भावेश ङ्क्षसह पुत्र रसील ङ्क्षसह निवासी सूरजपुर इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:58 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:58 PM (IST)
सूरजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक की मौत
सूरजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

डमटाल, संवाद सूत्र। इंदौरा के सूरजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से 65 वर्षीय पूर्व सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान भावेश ङ्क्षसह पुत्र रसील ङ्क्षसह निवासी सूरजपुर, इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

बुधवार सुबह साढ़े छह बजे जालंधर-जम्मूतवी वाया पठानकोट सूरजपुर रेलमार्ग पर सूरजपुर के निकट यह घटना घटी। रेलवे पुलिस चौकी कंदरोड़ी के प्रभारी दङ्क्षवद्र ङ्क्षसह ने बताया कि घटना के कुछ देर बाद ही ट्रैकमैन ने उक्त स्थान पर एक शव पड़ा होने की सूचना दी। वह घटनास्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। वहीं रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है।

उधर, मृतक के स्वजन को भी सूचित कर दिया गया है व पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिकअप लुढ़कने से एक की मौत

जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार देर रात को एक पिकअप के गिरने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय तेज प्रकाश पुत्र मोहर ङ्क्षसह निवासी बलाड बंजार के रूप में हुई है।

पिकअप बंजार से चेत्थर की ओर जा रही थी। इसमें दो व्यक्ति सवार थे अचानक चेत्थर के पास पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गिर गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हुए। इसके बाद दोनों को उपचार के लिए बंजार अस्पताल लाया गया जहां से एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में रेफर किया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति तेजेंद्र निवासी चलाउड़ी बंजार का इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दुकान को नुकसान पहुंचाया

मंडी शहर के चौहाटा बाजार में एक दुकान में तोडफ़ोड़ करने के आरोपित के विरुद्ध शहरी पुलिस चौकी ने मामला दर्ज किया है। हितेश बिष्ट पुत्र किशन लाल बिष्ट निवासी चौहाटा बाजार मंडी का कहना है वह मंगलवार शाम अपनी दुकान में बैठा था। इसी दौरान वहां जसङ्क्षवद्र ङ्क्षसह आया। दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ कर सामान को नुकसान पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी