युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार

जागरण टीम डाडासीबा/धर्मशाला कोरोना काल में युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खुले हैं। नैहरनपुखर आइटीआइ में 24 अगस्त को मारुति सुजुकी कंपनी कैंपस इंटरव्यू से युवाओं का चयन करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 04:37 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 04:37 AM (IST)
युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार
युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार

जागरण टीम, डाडासीबा/धर्मशाला : कोरोना काल में युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खुले हैं। नैहरनपुखर आइटीआइ में 24 अगस्त को मारुति सुजुकी कंपनी कैंपस इंटरव्यू से युवाओं का चयन करेगी।

कंपनी के एचआर विभाग के अधिकारी ने बताया कि लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के लिए 60 फीसद अंकों से कोर्स पूरा कर चुके अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं और आयु 18 से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित युवाओं को 19400 रुपये मासिक वेतन के साथ अन्य सुविधाएं कंपनी की ओर से दी जाएंगी। अभ्यर्थियों को कैंपस इंटरव्यू के दौरान अपने साथ सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्र, आधार कार्ड व पैन की फोटोप्रति लानी होगी। आइटीआइ के प्रधानाचार्य ललित मोहन ने बताया कि पहले लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद साक्षात्कार लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में सरकारी व निजी आइटीआइ के प्रशिक्षु भी हिस्सा ले सकते हैं।

....................

रोजगार उपकार्यालय पालमपुर में अब साक्षात्कार 24 को

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : रोजगार उपकार्यालय पालमपुर में 20 अगस्त को होने वाला साक्षात्कार अब 24 को होगा। एसबीआइ लाइफ इंश्योरेंस कंपनी धर्मशाला में डेवलपमेंट मैनेजर के पांच व एडवाइजर के 100 पद भरे जाने हैं।

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला शम्मी शर्मा ने बताया कि डेवलपमेंट मैनेजर पद के लिए स्नातक या इससे अधिक शैक्षणिक योग्यता वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों को 22 से 45 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। एडवाइजर पद के लिए दसवीं पास भी आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता के प्रमाणपत्रों की प्रतिलिपियों, दो पासपोर्ट फोटोग्राफ लेकर रोजगार उपकार्यालय पालमपुर में साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार के लिए कोई भी यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

chat bot
आपका साथी