वर्धमान टेक्सटाइल में नौ युवाओं को मिली नौकरी

जेएनएन, धर्मशाला : वर्धमान टेक्सटाइल लिमिटेड की यूनिट मैसर्ज ओरो डाइंग बद्दी 150 पद (महिला व पुरुष) अप्रेंटिस व हेल्पर के भरे जाने हैं। इन पदों को भरने के लिए शनिवार को बैजनाथ में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। उप रोजगार कार्यालय बैजनाथ में साक्षातकार लिए गए। 105 पदों के लिए होने वाले साक्षात्कार में इस क्षेत्र के 23 युवाओं ने भाग लिया। इनमें नौ का चयन कंपनी की ओर से किया गया है। कंपनी के प्रतिनिधि सतीश ने बताया कि चयनित युवाओं को ₹6900 प्रतिमाह वेतन व रहने की सुविधा निशुल्क प्रदान की जाएगी।

कंपनी की ओर से अब पालमपुर, नगरोटा सूरियां व अन्य क्षेत्रों में साक्षात्कार लिए जाएंगे। अभ्यर्थी कम से कम दसवीं पास होना चाहिए और उसकी आयु 18 से 26 वर्ष की बीच होनी चाहिए। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी रमेश कटोच ने बताया 25 को पालमपुर, 26 को साढ़े दस बजे नगरोटा सूरियां तथा 27 फरवरी को कांगड़ा में साक्षात्कार होंगे। सभी जगह साक्षात्कार सुबह साढ़े दस बजे शुरू होंगे। आवेदक जो इन पदों के लिए योग्य हैं वे साक्षात्कार पत्र के बिना भी भाग ले सकते हैं, उन्हें किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 01892-224892 पर संपर्क किया जा सकता है।

16 युवाओं को मिला रोजगार

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआइ) शाहपुर में हुए कैंपस साक्षात्कार में अलीना ऑटो इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड मोहाली ने 16 युवाओं का चयन किया है। सभी चयनित युवा 15 मार्च से पहले मोहाली स्थित प्लांट में ज्वाइनिंग देंगे। प्रधानाचार्य एसके लखनपाल ने बताया सभी चयनित युवाओं को 10,200 सीटीसी रुपये मासिक वजीफा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से पीएफ, ईएसआइ इंसेंटिव मिलेंगे। चयनित युवाओं को छह महीने के बाद महीने का एक अवकाश मिलेगा। कैंपस साक्षात्कार लेने आए कंपनी के एचआर विभाग के मनीष शर्मा और धर्मेंद्र वशिष्ठ ने बताया चार व्यावसायों के 55 प्रशिक्षित युवाओं में से 16 का चयन हुआ है। ट्रे¨नग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर संतोष नारायण ने बताया फिटर के नौ, मशीनिस्ट के तीन और टर्नर के चार प्रशिक्षित युवाओं का चयन हुआ है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.