विद्युत बाेर्ड के तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की उठी मांग

Electricity Department Technical Employees Union राज्य विद्युत बोर्ड तकनीकी कर्मचारी संघ ने तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है। तकनीकी कर्मचारी कोरोना कफ्र्यू के बीच भी ड्यूटी पर तैनात हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:45 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:45 AM (IST)
विद्युत बाेर्ड के तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की उठी मांग
राज्य विद्युत बोर्ड तकनीकी कर्मचारी संघ ने तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की मांग की है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Electricity Department Technical Employees Union, राज्य विद्युत बोर्ड तकनीकी कर्मचारी संघ ने तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है। तकनीकी कर्मचारी कोरोना कफ्र्यू में भी ड्यूटी पर तैनात हैं। प्रदेश अध्यक्ष दुनी चंद ठाकुर व प्रदेश महामंत्री नेकराम ठाकुर ने तकनीकी कर्मचारियों से अपील की है कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी आम जनमानस को सुचारू बिजली उपलब्ध करवाएं। कर्मचारी अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान स्वयं रखें, शारीरिक दूरी के साथ मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग करें।

उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली बोर्ड प्रबंधन वीडियो कांफ्रेंसिंग में व्यस्त है। किसी भी अधिकारी को जब भी किसी जरूरी समस्या के बारे में फोन करें तो आगे से यही जवाब मिलता है साहब वीसी में हैं। मुख्यालय में भी पदाधिकारियों को मिलने के लिए भी घंटों इंतजार करना पड़ता है।

संघ ने बोर्ड प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि बोर्ड मुख्यालय में तो थर्मल स्कैनिंग व अधिकारियों के टेबलों पर शीशे लगाकर सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं, जबकि फील्ड में चाहे उपमंडल के कार्यालय हों या शिकायत कक्ष, 33 केवी स्टेशन वहां पर न कोई सैनेटाइजर न ही मास्क न ही कोई पीपीई किट और सील्ड हेलमेट की व्यवस्था है। उन्होंने मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री से आग्रह किया है कि कर्मचारियों को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए।

यह भी पढ़ें: Himachal Corona Curfew Guidelines: हिमाचल में आज से कड़ी बंदिशें, हर जिले में सड़कों पर पुलिस का पहरा

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: एक्‍ट‍िव केस 32 हजार के पार, 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: महंगाई और जमाखोरी ने थाली से गायब की दालें, बेहतर उत्पादन होने पर भी आसमान छूने लगे दाम, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: Dr Suggestions On Coronavirus: अफवाहों पर ध्‍यान देकर गलत दवा न लें, ये मरीज रखें खास ख्‍याल

chat bot
आपका साथी