आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, डोर-टू-डोर चार समर्थकों के साथ लोगों से संपर्क कर सकेंगे नेता

Himachal By Election फतेहपुर उपचुनाव में पांच प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतरे हैं और आज चुनाव प्रचार थम रहा है। आज शाम छह बजे के बाद डोर टू डोर प्रचार हो सकेगा और प्रत्याशी चार समर्थकों के साथ डोर टू डोर संपर्क कर सकेंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:36 PM (IST)
आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, डोर-टू-डोर चार समर्थकों के साथ लोगों से संपर्क कर सकेंगे नेता
फतेहपुर उपचुनाव में पांच प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतरे हैं और आज चुनाव प्रचार थम रहा है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Himachal By Election, फतेहपुर उपचुनाव में पांच प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतरे हैं और आज चुनाव प्रचार थम रहा है। आज शाम छह बजे के बाद डोर टू डोर प्रचार हो सकेगा और प्रत्याशी चार समर्थकों के साथ डोर टू डोर संपर्क कर सकेंगे। आज चुनाव प्रचार के लिए सत्तारूढ़ भाजपा व कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए ताकत झोंके हुए है। भाजपा के मंत्री व नेता अपने प्रत्याशी के प्रचार में जुटे हुए हैं तो भवानी की जीत के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता व दिग्‍गज नेता चुनाव प्रचार में डटे हैं। वहीं पूर्व मंत्री राजन सुशांत आज एक विशाल जनसभा कर संदेश दे रहे हैं। इसी तरह से डा. अशोक सोमल व पंकज दर्शी भी डोर टू डोर जाकर अपने लिए मत मांग रहे हैं।

30 अक्टूबर को मतदान का दिवस निर्धारित है। ऐसे में बुधवार शाम छह बजे के बाद मतदान के दिन से पहले तक प्रत्याशी चार समर्थकों के साथ बिना किसी शोर शराबे के डोर टू डोर संपर्क कर सकेंगे। आज प्रचार का शोर शराबा थम जाएगा। इस लिए आज के दिन सभी प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने के लिए अपनी तरफ से पूरा जोर लगा दिया है।

महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे चुनाव पर हावी

धर्मशाला। फतेहपुर उपचुनाव में महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे के साथ-साथ स्थानीय मुद्दे भी हावी हैं। जनता उसे अपना प्रतिनिधि चुनना चाहती है जो सुख दुख में उनका साथी हो सके। ऐसे में आम जनता व वोटर पूरी तरह से साइलेंट हैं। भाजपा के दिग्गज भी यहां पर बड़ी रैलियां करके गए हैं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी रैलियां करके जीत का संदेश दिया है। वहीं आजाद प्रत्याशी राजन सुशांत की रैलियों में भी जनता की अच्छी भीड़ जुटी है। ऐसे में यह तिकोना मुकाबला होने के आसार होने की संभावना है। जबकि भाजपा को ज्यादा मेहनत करनी पड़ी है।

chat bot
आपका साथी