चच्चियां में सड़क किनारे खड़ी आल्‍टो कार से आठ पेटी शराब बरामद

Kangra Crime News पुलिस ने आल्टो कार में अवैध रूप से रखी आठ पेटी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। इनमें पांच पेटी देसी व तीन पेटी अंग्रेजी शराब कार से बरामद हुई हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:31 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:31 AM (IST)
चच्चियां में सड़क किनारे खड़ी आल्‍टो कार से आठ पेटी शराब बरामद
चच्चियां में सड़क किनारे खड़ी आल्‍टो कार से आठ पेटी शराब बरामद की गई। जागरण आर्काइव

पालमपुर, संवाद सहयोगी। Kangra Crime News, पुलिस ने आल्टो कार में अवैध रूप से रखी आठ पेटी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। इनमें पांच पेटी देसी व तीन पेटी अंग्रेजी शराब कार से बरामद हुई हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि एसआइ प्रदीप कुमार बगोड़ा, नगरी की गश्त पर थे, उनके साथ एचएचसी मनमोहन सिंह भी साथ थे। चच्चियां में सड़क पर एक आल्टो कार एचपी 83 3754 खड़ी थी। कार के पास पालमपुर निवासी किशोरी लाल, नगरोटा बगवां निवासी वीरेंद्र सिंह तथा गुराला डाडासीबा निवासी शशि कुमार, डाडासीबा निवासी प्रिंस मौजूद थे।

पूछताछ में किशोरी लाल ने खड़ी कार को शशि कुमार की बताया जब कार की तलाश ली गई तो कार की डिक्की में पांच गत्ता पेटी देसी शराब बरामद की, जबकि कार की पिछली सीट पर दो गत्ता पेटी में अंग्रेजी शराब की 24 बोतलें व कार की अगली सीट के नीचे फुटमैट में 12 बोतलें बरामद की।

शराब ले जाने के बारे में पत्र मांगने पर शशिकुमार कोई भी परमिट व लाइसेंस पुलिस को समक्ष पेश नहीं कर सका। ऐसे में पुलिस ने कार को शराब सहित कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में पुलिस ने शशि कुमार के खिलाफ शराब की तस्करी के आरोप में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इन दिनों पुलिस ने नशे की तस्करी के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। पुलिस को सफलता भी मिल रही है। पुलिस ने लोगों से आह्वान किया है कि कोई भी नशा तस्करी की सूचना हो तो पुलिस से जरूरी शेयर करें।

एसआइ प्रदीप कुमार बगोड़ा का कहना है कि पुलिस ने नशे के खिलाफ तेज अभियान चलाया हुआ है। अगर कोई व्‍यक्ति नशे की तस्‍करी करते हुए पकड़ा जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सजा का भी प्रतिधान है।

chat bot
आपका साथी