Dussehra: धर्मशाला में सांकेतिक तौर पर मनाया जाएगा दशहरा, पुलिस ग्राउंड में आने की मनाही

Dussehra 2020 कोविड-19 के कारण इस बार धर्मशाला में दशहरा उत्सव सांकेतिक तौर पर ही मनाया जाएगा। आयोजन स्थल पर किसी भी तरह की भीड़ एकत्रित नहीं होगी। धर्मशाला में दशहरा पर्व मनाने की परंपरा कायम रखी जा सकेगी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:55 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:55 AM (IST)
Dussehra: धर्मशाला में सांकेतिक तौर पर मनाया जाएगा दशहरा, पुलिस ग्राउंड में आने की मनाही
कोविड-19 के कारण इस बार धर्मशाला में दशहरा उत्सव सांकेतिक तौर पर ही मनाया जाएगा।

धर्मशाला, जेएनएन। कोविड-19 के कारण इस बार धर्मशाला में दशहरा उत्सव सांकेतिक तौर पर ही मनाया जाएगा। आयोजन स्थल पर किसी भी तरह की भीड़ एकत्रित नहीं होगी। धर्मशाला में दशहरा पर्व मनाने की परंपरा कायम रखी जा सकेगी। उपायुक्‍त राकेश प्रजापति ने कहा रविवार सांयकाल को पुलिस ग्राउंड में सांकेतिक तौर पर पूजा अर्चना की जाएगी तथा कोविड-19 के प्रोटोकॉल की अनुपालना करते हुए इसमें आम जनमानस की उपस्थिति पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी। उपायुक्‍त राकेश प्रजापति ने लोगों से आग्रह किया कोविड-19 के प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए सभी लोग सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें तथा अपने घरों में ही पर्व मनाएं, ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कोरोना से बचाव की अभी तक दवाई या वैक्सीन नहीं बनी है, इसलिए यह जरूरी है सभी लोग स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा सार्वजनिक स्थलों तथा बाजारों, दुकानों में भी सामाजिक दूरी बनाए रखें, मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलें ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

chat bot
आपका साथी