स्टीयरिंग लाक होने से कार पहाड़ी से टकराई, अवाह के व्यक्ति की जान गई

जिले के बड़सर उपमंडल के मक्कड़ के अवाह गांव के एक व्यक्ति की कार हादसे में मौत हो गई। 58 वर्षीय पवन कुमार पुत्र हरिदास गांव अवाह डाकघर सलौणी तहसील बड़सर कार एचपी 21बी 9850 से सलौणी की तरफ जा रहा था ।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 08:17 PM (IST)
स्टीयरिंग लाक होने से कार पहाड़ी से टकराई, अवाह के व्यक्ति की जान गई
स्टीयरिंग लाक होने से कार पहाड़ी से टकराई जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। जागरण

हमीरपुर, संवाद सहयोगी। जिले के बड़सर उपमंडल के मक्कड़ के अवाह गांव के एक व्यक्ति की कार हादसे में मौत हो गई। 58 वर्षीय पवन कुमार पुत्र हरिदास गांव अवाह डाकघर सलौणी तहसील बड़सर कार एचपी 21बी 9850 से सलौणी की तरफ जा रहा था कि सलौणी के पास उसकी कार का स्टीयरिंग लाक होने के कारण गाड़ी पहाड़ी से टकरा गई जिसके चलते वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल बड़सर लाया जा रहा था कि रास्ते में ही मौत हो गई।

सलौणी में हादसा घटते ही लोग एकत्रित हो गए और उक्त व्यक्ति को बचाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पवन कुमार के गांव अवाह में शोक लहर छा गई है।

उधर, पुलिस अतिरिक्त अधीक्षक विजय सकलानी के मुताबिक बड़सर पुलिस टीम ने कार चालक पवन कुमार का शव कब्जे में ले लिया तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही हैं ।

सड़क हादसे में घायल ने पीजीआइ में दम तोड़ा

नादौन बस अड्डे के निकट वीरवार को हुए बाइक हादसे में घायल दो युवकों में से एक की मौत हो गई। पीजीआइ में उपचार के दौरान बाइक सवार साहिल ने वीरवार रात को दम तोड़ दिया। दूसरे सवार बजरंगी का उपचार टांडा अस्पताल में चल रहा है। साहिल निकटवर्ती कोहला गांव में किराये के मकान में पत्नी के साथ रहता था और मोबाइल फोन रिपेयर का काम करता था। वह अपने पीछे पत्नी व 11 दिन की बेटी छोड़ गया है। वीरवार दोपहर बाद पीएनबी के निकट एक कार की चपेट में आने से दो बाइक सवार घायल हुए थे। जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर इसे स्वजन को सौंप दिया गया है। गांव में साहिल के शव पहुंचते ही सन्नाटा पसर गया।

chat bot
आपका साथी