रोड सेफ्टी क्लब ज्वालामुखी की बैठक संपन्न, डीएसपी ने नए यातायात नियमों की दी विस्तार से जानकारी

बैठक में पुलिस अधिकारियों द्वारा नए ट्रैफिक नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। लोगों को यातायात नियमों का ईमानदारी से पालन करने के लिए निर्देश दिए गए। लोगों को रोड सेफ्टी क्लब के नियमों के बारे में बताया गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM (IST)
रोड सेफ्टी क्लब ज्वालामुखी की बैठक संपन्न, डीएसपी ने नए यातायात नियमों की दी विस्तार से जानकारी
बैठक में डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने नए ट्रैफिक नियमों के बारे में जानकारी दी।

ज्वालामुखी, जागरण संवाददाता। रोड सेफ्टी क्लब ज्वालामुखी की एक विशेष बैठक आज होटल रामा कृष्णा में डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें थाना प्रभारी ज्वालामुखी जीत सिंह नगर परिषद ज्वालामुखी के कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा ट्रैफिक प्रभारी ज्वालामुखी रंजीत सिंह परमार रोड सेफ्टी क्लब के प्रधान हरि सिंह गुमर पंचायत की प्रधान शिमला देवी व विभिन्न ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधि टैक्सी ऑपरेटर ऑटो ऑपरेटर ट्राला ऑपरेटर और शहर के प्रबुद्ध गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

बैठक में पुलिस अधिकारियों द्वारा नए ट्रैफिक नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। लोगों को यातायात नियमों का ईमानदारी से पालन करने के लिए निर्देश दिए गए ताकि उनको नए यातायात नियमों के भारी-भरकम चालान से बचाया जा सके रोड सेफ्टी क्लब के नियमों के बारे में बताया गया कि इस तरह से रोड में चलना है और किस तरह से चालान से बचना है इसकी जानकारी दी गई।

नो पार्किंग जोन में वाहन ख़ड़े करने वालों के विरुद्ध पुलिस क्या एक्शन लेगी इसकी जानकारी दी गई आने वाले श्रावण अष्टमी के नवरात्रों में क्या व्यवस्था रहेगी इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी गई और स्थानीय टैक्सी ऑपरेटरों ऑटो ऑपरेटरों और गुड्स कैरियर ऑपरेटरों से प्रशासन को सहयोग करने के लिए आह्वान किया गया। डीएससी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस लोगों की मदद के लिए है सहयोग के लिए है।

परंतु कानून व्यवस्था और यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस को सख्त कदम उठाने पड़ते हैं इसलिए पुलिस को सहयोग करें ताकि बेहतर व्यवस्था यहां पर बनाई जा सके उन्होंने रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों से भी आह्वान किया कि वे समय-समय पर पुलिस को उचित सुझाव दें। उन्होंने कहा कि स्वयंसेवी लोगों की एक टास्क फोर्स का भी गठन किया जाएगा जो समय-समय पर यातायात को नियंत्रण करने में पुलिस की मदद करेंगे l

chat bot
आपका साथी