कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एसडीएम व डीएसपी समेत बड़े अधिकारी देंगे फील्ड में दस्तक

DSP and SDM जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन अब सख्ती अपनाएगा। शनिवार से इस दिशा में जिला प्रशासन विशेष अभियान चलाएगा। हालांकि यातायात में नरमी बरकरार रहेगी लेकिन बिना मास्क व शारीरिक दूरी न अपनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 10:53 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 10:53 AM (IST)
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एसडीएम व डीएसपी समेत बड़े अधिकारी देंगे फील्ड में दस्तक
जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन अब सख्ती अपनाएगा।

धर्मशाला, जेएनएन। जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन अब सख्ती अपनाएगा। शनिवार से इस दिशा में जिला प्रशासन विशेष अभियान चलाएगा। हालांकि यातायात में नरमी बरकरार रहेगी, लेकिन बिना मास्क व शारीरिक दूरी न अपनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। शनिवार को एसडीएम व डीएसपी समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी फील्ड पर होंगे। यही नहीं अधिकारी विवाह सहित अन्य समारोह पर भी नजर रखेंगे। फाइव डे वीक होने के साथ अब अधिकारी छठे दिन फील्ड में उतरेंगे।

उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि शनिवार को सभी एसडीएम व डीएसपी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी फील्ड में होंगे। बिना मास्क व शारीरिक दूरी न अपनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीमा पर भी विशेष पेट्रोलिंग टीम अन्य राज्यों से आने वाले लोगों पर नजर रखेगी। यही नहीं शादी सहित अन्य समारोह पर भी बड़े अधिकारी नजर रखेंगे।

chat bot
आपका साथी