शराब के नशे में व्‍यक्ति ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, टांडा अस्‍पताल में मौत, पत्‍नी व दो बेटियां हुईं बेसहारा

Drunken Person Suicide पुलिस थाना ज्‍वालामुखी के तहत एक व्‍यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक के भाई ने पुलिस को बयान दिया है कि मृतक शराब पीने का आदी था और गलती से नशे में कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:16 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:16 AM (IST)
शराब के नशे में व्‍यक्ति ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, टांडा अस्‍पताल में मौत, पत्‍नी व दो बेटियां हुईं बेसहारा
पुलिस थाना ज्‍वालामुखी के तहत एक व्‍यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Drunken Person Suicide, पुलिस थाना ज्‍वालामुखी के तहत एक व्‍यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक के भाई ने पुलिस को बयान दिया है कि मृतक शराब पीने का आदी था और गलती से नशे में कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शव पंचनामे के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत एसएमओ सिविल अस्पताल ज्वालामुखी की ओर से सूचना दी गई। 45 वर्षीय स्वरूप सिंह पुत्र राम सिंह निवासी सिल्ह, तहसील ज्वालामुखी जिला कांगड़ा का रहने वाला था। जहरीला पदार्थ निगलने के बाद इलाज के लिए सिविल अस्पताल ज्वालामुखी लाया गया। जिस सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत सिविल अस्पताल ज्वालामुखी पहुंची व जांच पड़ताल की।

एसएमओ ज्वालामुखी ने बताया स्वरूप सिंह पुलिस को कोई भी बयान देने की स्थिति में नहीं था, जिसके बाद प्राथमिक इलाज के बाद स्वरूप सिंह की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे आरपीजीएमसी टांडा रेफर कर दिया। इलाज के दौरान आरपीजीएमसी टांडा में स्वरूप सिंह की मृत्यु हो गई। आरपीजीएमसी टांडा में मृतक स्वरूप सिंह का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया व पुलिस द्वारा 174 सीआरपीसी की कार्रवाई अमल में लाई गई।

अब तक की गई जांच के अनुसार और मृतक के भाई राजकुमार के बयान के अनुसार स्वरूप सिंह शराब पीने का आदी था और जिसने नशे में गलती से कुछ जहरीला पदार्थ निगल लिया था। मृतक स्वरूप सिंह पेशे से दर्जी था व घर से ही काम करता था। स्वरूप सिंह की पत्‍नी रो रोकर बेहाल है। इनकी दो बेटियां हैं,जो पांचवीं व आठवीं कक्षा की छात्राएं हैं।

chat bot
आपका साथी