नशे की हालत में घर पहुंचे व्‍यक्ति ने की पत्‍नी से मारपीट तो खानी पड़ी जेल की हवा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Drunken Person Quarrel शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा है। अम्ब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वीरवार देर शाम कुठियाड़ी निवासी मनोज कुमार शराब के नशे में धुत होकर घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करने लगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:42 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:42 AM (IST)
नशे की हालत में घर पहुंचे व्‍यक्ति ने की पत्‍नी से मारपीट तो खानी पड़ी जेल की हवा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा है।

अम्ब, संवाद सहयोगी। शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा है। अम्ब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वीरवार देर शाम कुठियाड़ी निवासी मनोज कुमार शराब के नशे में धुत होकर घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करने लगा। पत्नी ने जब उसे चुप रहने को कहा, तो वह उससे मारपीट करने लगा। इसकी सूचना पत्नी ने अम्ब पुलिस थाना में दी। जब उसके घर पर पुलिस पहुंची तो आरोपित उनके सामने भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इस पर पुलिस ने उसे पत्नी के साथ मारपीट करने व इलाके की शांति भंग होने से अंदेशे में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को शुक्रवार को एसडीएम अम्ब की अदालत में पेश किया। यहां पर एसडीएम यादव ने उसे एक हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी अम्ब इल्मा अफरोज ने की है।

मारपीट व गाली-गलौल करने पर मामला दर्ज

भरवाईं। चिंतपूर्णी पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट करने पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अनुसार शिव कुमार सपुत्र बबली राम निवासी ज्वाल ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने विशाल कालिया व गौरव कालिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसकी जमीन गांव ज्वाल में करीब पांच कनाल है परंतु उसकी भूमि पर विशाल व उसके भाई गौरव ने जबरदस्ती कब्जा किया है। शुक्रवार को वह जब खेत में गया तो गौरव व विशाल ने उसके व उसके पिता के साथ गाली-गलौज व  मारपीट की तथा जान से मारने की धमकियां दी।

chat bot
आपका साथी