शराब के नशे में व्‍यक्‍त‍ि ने गाली ग्‍लौज कर की शांति भंग, हरिपुर पुलिस ने पहुंचाया थाने Kangra News

Drunken Person Dispute Sakri Panchayat पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के तहत सकरी गांव में शुक्रवार देर शाम एक व्यक्ति शराब के नशे में लोगों के साथ बेवजह उलझ रहा था तथा गाली ग्‍लौज कर रहा था। जिसकी वजह से क्षेत्र में शांति भंग हुई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:10 AM (IST)
शराब के नशे में व्‍यक्‍त‍ि ने गाली ग्‍लौज कर की शांति भंग, हरिपुर पुलिस ने पहुंचाया थाने Kangra News
सकरी गांव में नशे में धुत हुए व्यक्ति को गाली ग्‍लौज व शांति भंग करना महंगा पड़ गया

बिलासपुर, जेएनएन। पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के तहत सकरी गांव में शुक्रवार देर शाम एक व्यक्ति शराब के नशे में लोगों के साथ बेवजह उलझ रहा था तथा गाली ग्‍लौज कर रहा था। जिसकी वजह से क्षेत्र में शांति भंग हुई। नशे में धुत हुए व्यक्ति को गाली ग्‍लौज व शांति भंग करना महंगा पड़ गया, जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया। आरोपित को इसके उपरांत जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है।

सकरी पंचायत प्रधान रोमन भक्कल ने अपने अन्य जन प्रतिनिधियों के साथ मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को समझाने की कोशिश तो वह उनसे भी उलझने लगा, जिस पर हालात को काबू में न होते देख उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस थाना हरिपुर को दी। सूचना पाते ही पुलिस टीम थाना प्रभारी सुशील कुमार के नेतृत्व में वहां पर पहुंची। उन्होंने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल करवाया, जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है।

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा पुलिस ने इस संदर्भ में आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 290, 510 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया था, जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी