Kangra Crime News: ज्‍वालामुखी के कथोग में नशे के आदी व्‍यक्ति ने कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या

Kangra Crime News पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत देर रात कथोग के दरेकलाहड़ गांव में 35 वर्षीय व्यक्ति लेखराज ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। लेखराज मेहनत मजदूरी करता था तथा नियमित नशे का आदी था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:18 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:18 AM (IST)
Kangra Crime News: ज्‍वालामुखी के कथोग में नशे के आदी व्‍यक्ति ने कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या
कथोग के दरेकलाहड़ गांव में 35 वर्षीय व्यक्ति लेखराज ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

ज्वालामुखी, प्रवीण कुमार। Kangra Crime News, पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत देर रात कथोग के दरेकलाहड़ गांव में 35 वर्षीय व्यक्ति लेखराज ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। लेखराज मेहनत मजदूरी करता था तथा नियमित नशे का आदी था। ज्वालामुखी पुलिस ने मृतक के स्‍वजनों के बयान कलमबद्ध करके शव कब्जे में ले लिया है। जिसका आज सिविल अस्पताल देहरा में पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मृतक के स्वजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात लेखराज काम से लौटकर अपने कमरे में चला गया। उसने भीतर से कमरा बंद कर लिया, काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आया तो स्वजनों ने कमरा खोलने के लिए आवाजें दीं। लेकिन लेखराज ने कोई जवाब नहीं दिया। थक हारकर स्वजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो लेखराज पंखे से झूल रहा था।

इसकी सूचना स्थानीय पंचायत को दी तथा पुलिस को सूचित किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही ज्वालामुखी पुलिस मौके पर पहुंची तथा सारे घटनाक्रम की जानकारी लेकर बयान दर्ज किए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश तेज कर दी है। लेखराज का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

यह बोले डीएसपी

डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने बताया बीती रात इस घटना की जानकारी थाना में दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जरूरी कार्रवाई की है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को सौंपा जाएगा। 174 सीआरपीसी की कार्रवाई अमल में लाई गई है।

chat bot
आपका साथी