पंजाब से सटे जिलों में हो रही नशे की तस्‍करी, हरोली में कार सवार दो युवक चिट्टे सहित गिरफ्तार

Drugs Smuggling पंजाब से नशा कारोबारी सीमावर्ती जिलों कांगड़ा और ऊना में नशे की सप्‍लाई कर रहे हैं। पुलिस थाना हरोली की टीम ने शुक्रवार देर रात को एक नाके के दौरान दो युवकों को चिट्टा (हेरोइन) के साथ काबू किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 09:08 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 09:08 AM (IST)
पंजाब से सटे जिलों में हो रही नशे की तस्‍करी, हरोली में कार सवार दो युवक चिट्टे सहित गिरफ्तार
पंजाब से नशा कारोबारी सीमावर्ती जिलों कांगड़ा और ऊना में नशे की सप्‍लाई कर रहे हैं।

ऊना, जेएनएन। पुलिस थाना हरोली की टीम ने शुक्रवार देर रात को एक नाके के दौरान दो युवकों को चिट्टा (हेरोइन) के साथ काबू किया है। इनमें एक युवक सौरभ जो हिमाचल के सीमावर्ती मलूकपुर गांव से संबंध रखता है, और उसका साथी अमित शिवालिक एवेन्यू नया नंगल का निवासी है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पंजाब से नशा कारोबारी सीमावर्ती जिलों कांगड़ा और ऊना में नशे की सप्‍लाई कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक एक सफेद रंग की गाड़ी में नशे के कारोबार के सिलसिले में टाहलीवाल के समीप एक स्थान पर कार में बैठे हुए हैं और ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं।

इसकी सूचना मिलने पर हरोली टाहलीवाल पुलिस की एक टीम मौके के लिए रवाना हो गई और वहां एक पंजाब नंबर की कार खड़ी थी, जिसमें सौरभ मलूकपुर व अमित शिवालिक एवेन्यू नया नंगल पंजाब सवार थे। पुलिस ने इन दोनों युवकों से पूछताछ की और तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 5.75 ग्राम हेरोइन चिट्टा बरामद हुआ।

पुलिसकर्मियों ने इस संबंध में डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता को जानकारी दी और डीएसपी अनिल कुमार मेहता भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद देर रात को मौके पर और भी कुछ लोगों को गवाह बनाया गया। मौके पर और भी छानबीन की गई, लेकिन वहां कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इससे पहले भी हरोली क्षेत्र में नशे के मामले में कई लोगों को चिट्टा के साथ काबू किया जा चुका है। डीएसपी अनिल कुमार मेहता ने बताया नशा माफिया के खिलाफ पुलिस का अभियान ऐसे जारी रहेगा। नशा माफिया को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी