प्रदेश में सक्रिय हुआ नशा माफि‍या, हिमाचल पुलिस ने चिट्टा की तस्‍करी करते पकड़े छह युवक

Himachal Chitta Smuggling हिमाचल प्रदेश में एक बार फ‍िर से नशा माफ‍िया सक्रिय हो गया है। पुलिस ने कुछ दिनों में चिट्टा तस्‍करी के कई मामले पकड़े हैं। पुलिस ने 24 घंटे के दौरान ही चिट्टे समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:43 AM (IST)
प्रदेश में सक्रिय हुआ नशा माफि‍या, हिमाचल पुलिस ने चिट्टा की तस्‍करी करते पकड़े छह युवक
हिमाचल प्रदेश में एक बार फ‍िर से नशा माफ‍िया सक्रिय हो गया है।

रोहड़ू/सोलन, जागरण टीम। Himachal Chitta Smuggling, हिमाचल प्रदेश में एक बार फ‍िर से नशा माफ‍िया सक्रिय हो गया है। पुलिस ने कुछ दिनों में चिट्टा तस्‍करी के कई मामले पकड़े हैं। पुलिस ने 24 घंटे के दौरान ही चिट्टे समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना रोहड़ू के अंतर्गत पुलिस चौकी टिक्कर के तहत पुलिस ने तीन युवकों को 43.57 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। टिक्कर पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी मदन, आरक्षी अंकुश व आरक्षी प्रिंस डोगरा की टीम ने यह कार्रवाई की। शुक्रवार रात पुजारली-4 में नाकाबंदी के दौरान अंकुश, संजीत व तुषार की तलाशी ली तो चिट्टा बरामद किया गया। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश करके पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

सोलन में सिरमौर के तीन युवकों से चिट्टा बरामद

पुलिस थाना सोलन के अंतर्गत तीन युवकों से 4.75 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। मुख्य आरक्षी दिनेश कुमार कर्मचारियों सहित गश्त पर सोलन में थे। इस दौरान सूचना मिली कि अपर सूर्य विहार में रितिक चौहान व उसके दो अन्य दोस्त चिट्टे की खरीद-फरोख्त का कार्य करते हैं। पुलिस ने रितिक के कमरे में दबिश दी तो चिट्टा बरामद हुआ। आरोपितों की पहचान रितिक चौहान निवासी शिलांजी डाकघर रोहडू घाटी तहसील राजगढ़, आदर्श राणा निवासी ठारू डाकघर देवठी मझगांव व संजय निवासी भंगाडी डाकघर चौकर तहसील नौहराधार जिला सिरमौर के तौर पर हुई। पुलिस थाना सोलन मेें मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी