हिमाचल में तस्‍कर दिन रात नशे की खेप इधर उधर करने में लगे, 24 वर्षीय युवक से चरस की बड़ी खेप पकड़ी

Himachal Charas Smuggling हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय है। पुलिस भी तस्‍करों की धरपकड़ में जुटी हुई है। अनलॉक के बाद नशा तस्‍कर बेहद सक्रिय हो गए हैं। दिन रात नशे की खेप इधर से उधर करने में जुटे हुए हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:11 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:11 AM (IST)
हिमाचल में तस्‍कर दिन रात नशे की खेप इधर उधर करने में लगे, 24 वर्षीय युवक से चरस की बड़ी खेप पकड़ी
हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय है।

कुल्लू, शिमला, जेएनएन। Himachal Charas Smuggling, हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय है। पुलिस भी तस्‍करों की धरपकड़ में जुटी हुई है। अनलॉक के बाद नशा तस्‍कर बेहद सक्रिय हो गए हैं। दिन रात नशे की खेप इधर से उधर करने में जुटे हुए हैं। जिला कुल्‍लू व शिमला में तस्‍करी के ज्‍यादा मामले सामने आ रहे हैं। जिला कुल्लू पुलिस टीम ने चरस तस्करों पर शिकंजा कसा है। इसी कड़ी में सैंज थाना के तहत पुलिस टीम ने बिहाली मोड के पास एक युवक को एक किलो 83 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान 24 वर्षीय लुदर सिंह निवासी शरण, रैला सैंज, जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

शनिवार को पुलिस बिहाली मोड में गश्त कर रही थी। यहां युवक लुद्दर सिंह अकेला जा रहा था। शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका तो उसके बैग से एक किलो 83 ग्राम चरस बरामद हुई है। युवक ने चरस किससे खरीद की और किसको बेचने जा रहा था, पुलिस इस बिंदू पर जांच कर रही है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है।

496 ग्राम चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार

जिला शिमला के सुन्नी थाना के तहत पडऩे वाले इलाके में पुलिस ने चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सुन्नी पुलिस के एसआइयू दस्ते ने देवीधार में वाहनों की जांच के दौरान बसंतपुर से दाड़लाघाट जा रही एक कार को रोका। कार में दो युवक सवार थे। तलाशी के दौरान उनसे 496 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपितों की पहचान 30 वर्षीय संजीव कुमार और 27 वर्षीय भुवनेश्वर पंवर के तौर पर हुई है। दोनों सोलन जिले की अर्की तहसील के पारणू और दाड़लाघाट के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके विरुद्ध सुन्नी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी