मुगला में नूरपुर के युवक से पकड़ा चिट्टा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिला चंबा पुलिस द्वारा अवैध रूप से नशा बेचने व रखने वालों के खिलाफ अभियान तेज किया गया है। इसी कड़ी में पुलिस ने शनिदेव मंदिर मुगला के समीप एक युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:17 PM (IST)
मुगला में नूरपुर के युवक से पकड़ा चिट्टा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
चंबा के मुगला में चिटृटे के साथ युवक को गिरफ़तार किया। जागरण आर्काइव

चंबा, संवाद सहयोगी। जिला चंबा पुलिस द्वारा अवैध रूप से नशा बेचने व रखने वालों के खिलाफ अभियान तेज किया गया है। इसी कड़ी में पुलिस ने शनिदेव मंदिर मुगला के समीप एक युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी चंबा शहर का एक पुलिस दल शनि देव मंदिर मुगला के पास गश्त पर था। इस दौरान रमन कुमार उर्फ अंकु निवासी गांव बंदाह डाकघर धनेटी भूरियां तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा शनिदेव मंदिर की तरफ आ रहा था। इस दौरान जब उसने सामने पुलिस दल को देखा तो घबरा गया। इस पर पुलिस ने शक के आधार पर जब उक्त आरोपित की तलाशी ली तो उसके कब्जे से कुल 2.55 ग्राम चिट्टा(हेरोइन) बरामद किया। जिस पर उक्त आरोपित को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ पुलिस थाना सदर चंबा में मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी पुष्टि एसपी चंबा एस. अरुल कुमार ने की। उन्होंने कहा कि जिला चंबा पुलिस द्वारा अवैध रूप से नशा रखने व बेचने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि उनके आसपास इस तरह से कोई व्यक्ति नशे का अवैध कारोबार करता है तो इसकी जानकारी पुलिस को दें, ताकि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ त्वरित कार्रवाई अमल में लाई जा सके। उक्त मामले में पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

दो युवकों से 496 ग्राम चरस बरामद

सुन्नी थाना के तहत पडऩे वाले इलाके में पुलिस ने चरस के साथ दो तस्करों को पकड़ा है। सुन्नी पुलिस के एसआइयू ने शनिवार की शाम देवीधार में ट्रैफिक चैङ्क्षकग के दौरान बसंतपुर से दाड़लाघाट जा रही एक कार को रोका। कार में दो युवक सवार थे। तलाशी के दौरान उनके पास से 496 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपितों की पहचान 30 वर्षीय संजीव कुमार और 27 वर्षीय भुवनेश्वर पंवर के रूप में हुई है। दोनों सोलन जिला की अर्की तहसील के पारणू और दाड़लाघाट के रहने वाले हैं। शिमला के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके विरूद्ध सुन्नी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी