कर्फ्यू में भी नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय, पुलिस ने हेरोइन व शराब की तस्‍करी करने वालों पर कसा शिकंजा

Himachal Drug Smuggling हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। कर्फ्यू के बावजूद दिन-रात तस्‍कर नशे की खेप इधर से उधर करने में लगे हुए हैं। लेकिन पुलिस ने इन पर नकेल कस रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:49 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:49 AM (IST)
कर्फ्यू में भी नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय, पुलिस ने हेरोइन व शराब की तस्‍करी करने वालों पर कसा शिकंजा
हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय हो गया है।

मंडी/सोलन/ऊना, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। कर्फ्यू के बावजूद दिन-रात तस्‍कर नशे की खेप इधर से उधर करने में लगे हुए हैं। लेकिन पुलिस ने इन पर नकेल कस रही है। जिला मंडी के बल्ह पुलिस ने कुम्मी में एक युवक से 14.20 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित चोरी के कई मामले में संलिप्त रहा है। उसके खिलाफ ई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित की पहचान राहुल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित चिट्टे की खेप लेकर आया है और उसे ठिकाने लगाने की फिराक में हैं। इसके बाद पुलिस ने उसे किसी तरह दबोच लिया। डीएसपी लीव रिजर्व मंडी अनिल पटियाल ने इसकी पुष्टि की है।

13.38 ग्राम हेरोइन सहित दो गिरफ्तार

नालागढ़। पुलिस जिला बद्दी की एसआइयू ने 13.38 ग्राम हेरोइन बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने आरोपित राजीव कुमार निवासी वार्ड छह तहसील नालागढ़ व गगनदीप वर्मा निवासी गांव दत्तोवाल तहसील नालागढ़ के किराना दुकान दत्तोवाल से हेरोइन बरामद की। एसपी रोहित मालपानी ने इसकी पुष्टि की है।

गगरेट में दस पेटी शराब बरामद

गगरेट। पुलिस ने शुक्रवार को दो मामलों में दस पेटी शराब बरामद की है। थाना गगरेट के तहत चौकी दौलतपुर के अंतर्गत मुख्य बाजार के अमर सिंह चौक में एक कार की तलाशी पर नौ पेटी शराब बरामद की गई। पुलिस ने इस मामले में जगतार सिंह निवासी दौलतपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभी इस गाड़ी की तलाशी पुलिस कर ही रही थी कि ठीक इस गाड़ी के पीछे एक और गाड़ी आकर रुकी तो पुलिस ने उसकी भी तलाशी ली। तलाशी के दौरान उस गाड़ी से भी एक पेटी देसी शराब की पुलिस ने बरामद की। पुलिस ने इस मामले रोहित शर्मा निवासी पिरथीपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने इसकी पुष्टि की है। संतोषगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी रामलाल ठाकुर के नेतृत्व में गठित टीम ने संतोषगढ़ नगर में एक व्यक्ति की तलाशी लेने पर 6750 मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। आरोपित की पहचान रविन्द्र सिंह के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी