Himachal Drug Mafia: हिमाचल में नशा माफि‍या सक्रिय, नेरवा में चिट्टा व बंजार में तीन युवकों से चरस बरामद

Himachal Drug Mafia हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय है। मैदान से पहाड़ तक नशे की तस्‍करी की जा रही है। शिमला जिला के नेरवा में पुलिस ने एक युवक को सवा चार ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है।

Rajesh Kumar SharmaThu, 16 Sep 2021 09:29 AM (IST)
हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय है।

नेरवा, कुल्‍लू, जेएनएन। Himachal Drug Mafia, हिमाचल प्रदेश में नशा माफ‍िया पूरी तरह से सक्रिय है। मैदान से पहाड़ तक नशे की तस्‍करी की जा रही है। शिमला जिला के नेरवा में पुलिस ने एक युवक को सवा चार ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। नेरवा पुलिस टीम में शामिल मुख्य आरक्षी रमेश एवं मुकेश, एचएएसआइ मदन भंडारी, आरक्षी हरीश व हनीश महामाया डुंडी मंदिर के नजदीक वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान शिहक्यार की तरफ से आ रहे एक युवक को संदेह के आधार पर रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक ने भागने का प्रयास किया। इस दौरान युवक ने सड़क के किनारे लगे कूड़े के ढेर में जेब से कुछ निकाल कर फेंका। हालांकि पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। कूड़े में फेंके कागज के टुकड़े में देखा तो 4.15 ग्राम चिट्टा रखा था। आरोपित की पहचान महेश्वर कुमार गांव रांव डाकघर मधाना तहसील नेरवा के रूप में हुई है। डीएसपी चौपाल राज कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है। युवक से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसने चिट्टा कहां से प्राप्त किया था। उसे वीरवार को को चौपाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

तीन युवकों से 446 ग्राम चरस बरामद

बंजार उपमंडल में छेत में कार सवार सिरमौर जिला के तीन युवकों से 446 ग्राम चरस बरामद हुई है। बंजार पुलिस की टीम ने छेत के पास वाहनों की जांच के लिए नाका लगाया था। एक कार की तलाशी लेने पर चरस मिली।  आरोपितों की पहचान सूरज सिंह निवासी 131/13 मोहल्ला गोविंदगढ़ तहसील नाहन, कर्ण सिंह निवासी सराहन डाकघर सराहन तहसील पच्छाद व रमित कुमार निवासी सराहन के रूप में हुई है। कार रमित कुमार चला रहा था। पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दुकान में तोडफ़ोड़ करने पर केस

मंडी। मंडी शहर के चौहाटा बाजार में एक दुकान में तोडफ़ोड़ करने के आरोपित के विरुद्ध शहरी पुलिस चौकी ने मामला दर्ज किया है। हितेश बिष्ट पुत्र किशन लाल बिष्ट निवासी मकान संख्या 16/8 चौहाटा बाजार मंडी ने बताया कि वह मंगलवार शाम अपनी दुकान में बैठा था। वहां जसविंद्र सिंह आया और दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ कर सामान को नुकसान पहुंचाया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.