ड्रोन की मदद से ढूंढा जाएगा बरठीं अस्पताल से फरार हुआ आरोपित

तलाई थाना तहत बरठीं अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पुलिस की टीम ने आरोपित को खोजने के लिए चार टीमों का गठन किया है जो आसपास के क्षेत्र में ढूंढ रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 12:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 12:41 PM (IST)
ड्रोन की मदद से ढूंढा जाएगा बरठीं अस्पताल से फरार हुआ आरोपित
बरठीं अस्पताल से भागे आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस ने स्थानीय स्तर पर एक ड्रोन को हायर किया है।

 बिलासपुर, संवाद सहयोगी।  बिलासपुर जिला के तलाई थाना तहत बरठीं अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पुलिस की टीम ने आरोपित को खोजने के लिए चार टीमों का गठन किया है जो आसपास के क्षेत्र में ढूंढ रही है। पुलिस ने उस रास्ते के माध्यम से भी ढूंढने की कोशिश जिस रास्ते से वह वीरवार को जंगल की ओर भाग गया था, लेकिन पुलिस की टीम को कोई सफलता हासिल नहीं लगी है।

ऐसे में पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए स्थानीय स्तर पर एक ड्रोन को हायर किया है ताकि शिमला की तर्ज पर उसे ढूंढा जा सके। हालांकि यह तय नहीं है कि पुलिस ने कितने ड्रोन हायर किए हैं। हालांकि ड्रोन की मदद से आरोपित को पकड़ने में सफलता हासिल करने के लिए अधिकारी पूरी संभावना जता रहे हैं। यदि फिर भी सफलता हासिल नहीं होती है तो फिर पुलिस डाग स्कवाइड का भी सहारा ले सकती है। आरोपित पर कोटधार क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की को अगवा करने का आरोप लगा है तथा पुलिस की टीम ने लड़की को बरेली से ढूंढ निकाला था।

इसके बाद पुलिस की टीम लड़की के साथ आरोपित को भी पकड़ कर हिमाचल बिलासपुर ले आई थी तथा उसका मेडिकल करवाने के लिए बरठीं अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन वहां पर वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद वह सुन्हानी बाजार में भीख मांगता हुआ दिखाई दिया था। इसके बाद लोगों के द्वारा शोर मचाने पर वह झमलेहड़ा जंगल में फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस की टीम उसे चप्पे-चप्पे पर ढूंढ रही है।

डीएसपी राजकुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित को अभी पकड़ा नहीं गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं तथा उन्होंने अपने स्तर पर ढूंढा लेकिन सफलता नहीं मिली है। अब पुलिस ने एक ड्रोन को हायर किया है। उम्मीद है कि पुलिस शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि यदि ड्रोन से सफलता नहीं मिलती है तो डॉग स्कवाइड की मदद ली जा सकती है।

chat bot
आपका साथी