डा. बिंदल ने नाहन के सुरला में सामुदायिक भवन का किया उद्घाटन व स्कूल मैदान का किया भूमि पूजन

नाहन उपमंडल की सुरला पंचायत के गांव शकराड़ी में सामुदायिक भवन का उदघाटन विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने किया। उन्होंने चासी गांव के स्कूल मैदान एवं बाऊंडरी वाल का भूमि पूजन भी किया व क्यारी पंचायत के रामपुर पंधोल गांव में जनसमस्याएं सुनीं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:21 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:21 PM (IST)
डा. बिंदल ने नाहन के सुरला में सामुदायिक भवन का किया उद्घाटन व स्कूल मैदान का किया भूमि पूजन
शकराड़ी में सामुदायिक भवन का उद्घाटन विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने किया।

नाहन,जागरण संवाददाता। नाहन उपमंडल की सुरला पंचायत के गांव शकराड़ी में सामुदायिक भवन का उदघाटन विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने किया। उन्होंने चासी गांव के स्कूल मैदान एवं बाऊंडरी वाल का भूमि पूजन भी किया व क्यारी पंचायत के रामपुर पंधोल गांव में जनसमस्याएं सुनीं।

डा. राजीव बिंदल ने इस अवसर पर कहा कि नाहन-सुरला-कौलावालाभूड़ सडक क्षेत्र की अत्यन्त महत्वपूर्ण सडक है और इस सड़के उन्नयन पर 12 करोड़ रुपये व्यय किया गये हैं। उन्होंने कहा कि न पूर्व में कभी ऐसा हुआ न ही अपर सुरला रोड़, सुरला-आमटा कठाना रोड़, सुरला-बकारला रोड़, सुरला -चासी आदि अनेक सडकों पर कभी कार्य हुआ। डा. बिन्दल ने कहा कि बकारला गांव के लोग दशकों से पैदल चलते हुए जीवन यापन कर रहे थे उनके लिए जीवन रेखा के रूप में सुरला-बकारला सड़क उभर कर आई है।

उन्होंने कहा कि सुरला में विगत 30 वर्षों से पी.एच.सी. का इंतजार था। हमारी सरकार ने नई पीएचसी भी दी व उसका भवन निर्माण कार्य भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि रा0व0मा0 पाठशाला सुरला में जहां खेल स्टेडियम का निर्माण किया। वहीं 2 करोड़ रुपये की लागत से साईंस लैब बनाई जाएगी। रामपुर पंधोला व क्यारी गांव के लोग दशकों से पैदल चल रहे थे उन्हें 8 करोड़ रुपये की लागत से पक्की सडक मुहैया कराई गई है।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, पार्टी पदाधिकारी और ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य लोग भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी