डा. बिंदल ने पालियो में किया सड़क का शिलान्यास

नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा सरकार के कार्यकाल में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक विकास कार्य संपन्न हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी सरकारों में दशकों तक नाहन क्षेत्र उपेक्षित रहा। जबकि वर्तमान में हमारा नाहन क्षेत्र प्रदेश के अग्रणी विधानसभा क्षेत्रों में शुमार है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:21 PM (IST)
डा. बिंदल ने पालियो में किया सड़क का शिलान्यास
डा राजीव बिंदल ने पालियों में सड़क का शिलान्‍यास किया।

नाहन, जागरण संवाददाता। नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा सरकार के कार्यकाल में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक विकास कार्य संपन्न हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी सरकारों में दशकों तक नाहन क्षेत्र उपेक्षित रहा। जबकि वर्तमान में हमारा नाहन क्षेत्र प्रदेश के अग्रणी विधानसभा क्षेत्रों में शुमार है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में नाहन विधानसभा क्षेत्र में विकास एवं जन सेवा कार्य और तीव्र गति से आगे बढ़ेगे। डा. राजीव बिंदल शनिवार को पालियो पंचायत में पालियो बस स्टैंड से -भोगपुर सिंबलवाला वाया गुमटी-चास बास सड़क निर्माण के शिलान्यास अवसर पर स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे।

डा. बिंदल ने कहा कि पालियो पंचायत के गुमटी क्षेत्र (चार बास) के हमारे ग्रामीण लोग पिछले 75 सालों में सड़क सुविधा से महरूम हैं, और अब यह चारों गांव सड़कों के साथ जुडेंगे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नदी-नाले, कच्चे पहाड़ लोगों के जीवन को दुखदाई बनाए हुए हैं। चार किलोमीटर लंबी इस सडक में 31 स्थानों पर छोटी पुलिया और 6 स्थानों पर कवलर्ट लगाए जाएंगे। इस सड़क के बनने के बाद 70 साल में पहली बार इस क्षेत्र की सूरत-ए-हाल बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि पालियो पंचायत में पेयजल योजना को बेहतर करने के दृष्टिगत 1.32 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं, जिसमें पेयजल स्रा्रेत को विकसित करने के अलावा सप्लाई नेटवर्क को दुरूस्त किया जाएगा। इस प्रकार आवागमन और पेयजल आपूर्ति की दृष्टि से माकूल सुधार करने का एक महत्वपूर्ण कार्य शुरू किया गया है। आज पालियों पंचायत प्रवास के दौरान गुमटी, भोगपुल, सिंबलवाला, अधेरी, पालियो, कुंडला में जनता द्वारा किए गए स्वागत और अभिनंदन के लिए डा. बिन्दल ने स्थानीय लोगों का आभार भी जताया।

chat bot
आपका साथी