डा. बिंदल ने 8.5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित मझाड़ा पुल का किया लोकार्पण

नाहन विधानसभा क्षेत्र का कौलावाला भूड बरसात के दिनों में टापू बन जाता था यहां आवागमन पूरी तरह बंद हो जाता था। आज 8.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित मझाडा पुल का लोर्कापण कर जनता को भारी राहत दिलाने का काम भाजपा सरकार द्वारा किया गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 04:07 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 04:07 PM (IST)
डा. बिंदल ने  8.5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित मझाड़ा पुल का किया लोकार्पण
डा. राजीव बिंदल ने मझाडा पुल का लोर्कापण किया है।

नाहन, जागरएा संवाददाता। नाहन विधानसभा क्षेत्र का कौलावाला भूड बरसात के दिनों में टापू बन जाता था, यहां आवागमन पूरी तरह बंद हो जाता था और एक प्रकार से जीवन ठहर सा जाता था। आज 8.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित मझाडा पुल का लोर्कापण कर जनता को भारी राहत दिलाने का काम भाजपा सरकार द्वारा किया गया है।

क्षेत्र में 8.5 करोड़ रुपये की लागत से नीमवाली का पुल भाजपा द्वारा ही बनाया गया है। विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने यह बात आज मझाड़ा खडड पर 8.5 करोड़ की लागत से निर्मित मझाड़ा पुल, खांदा मार्ग पर बने एक पुल का उद्घाटन तथा दूसरे पुल का शिलान्यास, नीमवाली सड़क पर 8 पुलियों का शिलान्यास और बलसार-झाझ़ड सड़क के उद्घाटन अवसर पर कही।

डा. राजीव बिंदल ने कहा कि आज क्षेत्रवासियों के लिए अत्यंत हर्ष और प्रसन्नता का विषय है कि आज के इस ऐतिहासिक दिन के अवसर पर जहां क्षेत्रवासियों को मझाड़ा पुल का तोहफा मिला है, वहीं नीमवाली मार्ग पर 8 पुलियों का भूमि पूजन भी किया गया। इसी प्रकार कौलांवाला भूड़ क्षेत्र को लवासा चैकी से जोड़ने वाली अति महत्वपूर्ण बलसार-झाझड़ सड़क का उदघाटन भी आज ही किया गया है। डा राजीव बिंदल ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी जी, श्री जयराम ठाकुर जी की भाजपा सरकारों की बदौलत आज वो कौलावाला भूड़ का इलाका, जो सदा टापू में ही रहता था, आज 70 साल की आजादी के बाद आजाद हो गया है।

कौलांवाला भूड़ क्षेत्र के करीब दस हजार लोगों की आबादी को जैसे आज आजादी हासिल हुई है। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, ग्राम पंचायत प्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी व सम्बन्धित विभाग के अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी