जिला कांगड़ा पुलिस ने नियम तोड़ने वालों के खिलाफ तेज की कार्रवाई, 24 घंटे में वसूला 49 हजार जुर्माना

District Kangra Police जिला कांगड़ा पुलिस ने विभिन्‍न थानों के तहत नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने 24 घंटे में 49850 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:41 AM (IST)
जिला कांगड़ा पुलिस ने नियम तोड़ने वालों के खिलाफ तेज की कार्रवाई, 24 घंटे में वसूला 49 हजार जुर्माना
जिला कांगड़ा पुलिस ने विभिन्‍न थानों के तहत नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। जिला कांगड़ा पुलिस ने विभिन्‍न थानों के तहत नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने 24 घंटे में 49850 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कोरोना महामारी में भी जंग जारी रखी हुई है, वहींं कानून की अवहेलना न हो, इसके लिए पुलिस सतर्क है और नाके लगाने के साथ-साथ पैट्रोलिंग भी कर रही है। पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, अवैध खनन अधिनियम व धूमपान निषेध अधिनियम की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर 49850 रुपये जुर्माना वसूल किया है। पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि कोविड-19 के दौरान नियमों व कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। यातायात नियमों की अवहेलना, अवैध खनन व नशे के कारोबारियों पर पुलिस नुकेल कस रही है।

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने जिला भर में मोटर वाहन अधिनियम की उल्‍लंघना के 222 चालान किए हैं और इससे करीब 29500 रुपये जुर्माना वसूला है। इसी तरह से अवैध खनन अधिनियम के कुल छह चालान करके 28900 रुपये जुर्माने के तौर पर प्राप्त किए हैं। धूमपान निषेध अधिनियम के कुल 22 चालान कर 1450 रुपये जुर्माना वसूला गया।

हुड़दंग मचाकर शांति भंग करने की शिकायत

दाड़लाघाट। ग्राम पंचायत रौड़ी के पूर्व सदस्य जगदीश शर्मा ने दाड़लाघाट थाना प्रभारी को शिकायत पत्र सौंपा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीमेंट कंपनी के आडिटोरियम में रहने वाले मजदूर हर रोज रात को शराब पीकर गालीगलौज कर हुड़दंग मचाकर शांति भंग करते हैं। उन्होंने कहा कि रौड़ी गांव में 15 से 20 मजदूर करीब एक माह से ठहराए गए हैं। वे लोग शराब के नशे में रात नौ से 12 बजे तक गालीगलौज व अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। इससे आसपास के लोगों को परेशानी हो रही है। इन मजदूरों को कहीं और शिफ्ट किया जाए। थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा गया था लेकिन वहां ऐसा मामला सामने नहीं आया है। अगर ऐसा मामला सामने आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी