एथलेटिक्स संघ की जिला टीम के लिए धर्मशाला सिंथेटिक ट्रैक पर ट्रायल आज Kangra News

Synthetic Stadium Dharamshala जिला कांगड़ा एथलेटिक्स संघ की ओर से जिला की टीम के चयन के लिए ट्रायल का आयोजन मंगलवार को किया जा रहा है। यह ट्रायल धर्मशाला स्थित सिंथेटिक स्टेडियम में होगा। यह ट्रायल तीन वर्ग में होंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 09:51 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 09:51 AM (IST)
एथलेटिक्स संघ की जिला टीम के लिए धर्मशाला सिंथेटिक ट्रैक पर ट्रायल आज Kangra News
जिला कांगड़ा एथलेटिक्स संघ की ओर से ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है।

धर्मशाला, जेएनएन। जिला कांगड़ा एथलेटिक्स संघ की ओर से जिला की टीम के चयन के लिए ट्रायल का आयोजन मंगलवार को किया जा रहा है। यह ट्रायल धर्मशाला स्थित सिंथेटिक स्टेडियम में होगा। यह ट्रायल तीन वर्ग में होंगे। एक पुरुष/महिला और दूसरी अंडर-18 व अंडर 16 गर्ल्स और ब्वायज की होगी। इस ट्रायल में जिला कांगड़ा की टीम का गठन किया जायेगा। यह टीम 13 व 14 फरवरी को धर्मशाला होने वाले हिमाचल प्रदेश एथलेटिक्स मीट में भाग लेगी।

ट्रायल में भाग लेने के लिए नियम

अपनी आयु प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, फोटो व अंडर-16 व अंडर-18 अपने घर के किसी बड़े सदस्य की अंडरटेकिंग साथ लानी होगी कि वह इन ट्रायल में भाग ले सकते हैं। सभी ट्रायल में आने वाले खिलाडि़यों को कोविड-19 की एसओपी की पलना करना अनिवार्य है। जो भी एथलीट ट्रायल में भाग लेने आएं, वह सुनिश्चित करें कि उन्हें खांसी, बुखार न हो। स्टेडियम में जाते वक़्त उन के स्वास्थ्य की जांच व उन के शरीर का तापमान भी देखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी