एथलेटिक्स संघ की जिला टीम के लिए ट्रायल नौ फरवरी को धर्मशाला में, इन शर्तों का करना होगा पालन

Athletics Trial जिला एथलेटिक्स संघ की ओर से 9 फरवरी को जिला की टीम के चयन के लिए ट्रायल का आयोजन धर्मशाला स्थित सिंथेटिक स्टेडियम में सुबह नौ बजे किया जाएगा। यह प्रतियोगिता तीन वर्ग में होगी। एक पुरुष/महिला और दूसरी अंडर-18 व अंडर 16 गर्ल्स और ब्‍वायज की होगी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 11:52 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 11:52 AM (IST)
एथलेटिक्स संघ की जिला टीम के लिए ट्रायल नौ फरवरी को धर्मशाला में, इन शर्तों का करना होगा पालन
धर्मशाला स्थित सिंथेटिक स्टेडियम में जिला एथलेटिक्स संघ की ओर से ट्रायल का आयोजन किया जाएगा।

धर्मशाला, जेएनएन। जिला कांगड़ा एथलेटिक्स संघ की ओर से 9 फरवरी को जिला की टीम के चयन के लिए ट्रायल्स का आयोजन धर्मशाला स्थित सिंथेटिक स्टेडियम में सुबह नौ बजे किया जाएगा। यह प्रतियोगिता तीन वर्ग में होगी। एक पुरुष/महिला और दूसरी अंडर-18 व अंडर 16 गर्ल्स और ब्‍वायज की होगी। इस ट्रायल में जिला कांगड़ा की टीम का गठन किया जाएगा। यह टीम 13 व 14 फरवरी को धर्मशाला में होने वाले हिमाचल प्रदेश एथलेटिक्स मीट में भाग लेगी, जो भी एथलीट 9 फरवरी को होने वाले ट्रायल्स में भाग लेना चाहते हों उन्हें अपनी आयु प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, फोटो व अंडर-16 व अंडर-18 अपने घर के किसी बड़े सदस्य की अंडरटेकिंग साथ लानी होगी कि वह इन ट्रायल्स में भाग ले सकते हैं।

सभी ट्रायल में आने वाले खिलाडियों को कोविड-19 की एसओपी की पलना करना अनिवार्य है। जो भी एथलीट ट्रायल में भाग लेने आएगा व सुनिश्चित करें की उन्हें खांसी, बुखार न हो। स्टेडियम में जाते वक़्त उन के स्वास्थ्य की जांच व उनके शरीर का तापमान भी देखा जाएगा और एथलीट यह सुनिश्चित करें की वह खेल मैदान के बाहर कम से कम 6 फीट की दूरी दूसरे एथलीट से बना कर रखें।

स्टेडियम के बाहर मिनिमम क्वालिफिकेशन दर्शाया गया होगा और जो एथलीट उसमें खुद को क्वालीफाई करते होंगे वह ही मैदान में ट्रायल देने के लिए आएं। मुंह का मास्क व हैंड सैनिटाइज़र साथ अवश्य लेकर आना होगा, ऐसा न करने पर ट्रायल में भाग नहीं लेने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी