टांडा में कोरोना संक्रमित महिला की मौत पर हंगामा, गुमराह करने का आरोप, पुलिस बल तैनात

Kangra Corona Deaths डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में शुक्रवार आधी रात को मुख्य बाजार देहरा की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। आधी रात को हुई मौत के बाद स्वजनों के अस्‍पताल पहुंचने पर कोई जानकारी नहीं दी जा रही।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:03 PM (IST)
टांडा में कोरोना संक्रमित महिला की मौत पर हंगामा, गुमराह करने का आरोप, पुलिस बल तैनात
टांडा में शुक्रवार आधी रात को मुख्य बाजार देहरा की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Kangra Corona Deaths, डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में शुक्रवार आधी रात को मुख्य बाजार देहरा की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। आधी रात को हुई मौत के बाद स्वजनों के अस्‍पताल पहुंचने पर कोई जानकारी नहीं दी जा रही। इसको लेकर स्वजनों में रोष है। टांडा अस्‍पताल में हंगामे के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतका के स्वजन नितिन ने कहा उन्हें अस्पताल स्टाफ की ओर से सूचना मिली थी कि उनकी मरीज की रात 2:30 बजे मृत्यु हो गई है। सूचना मिलने के बाद वह टांडा पहुंच गए। यहां पहुंचे तो अस्पताल प्रशासन तब से हर बार यही कह रहा है कि अभी कुछ नहीं कह सकते आधा घंटा रुकाे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों का होगा ऑडिट, कारण और लापरवाही का पता लगाया जाएगा

उन्होंने कहा इसको लेकर एसडीएम देहरा से भी बात की है और प्रशासन की ओर से तहसीलदार कांगड़ा को अभी भेजा गया है, लेकिन अस्पताल प्रशासन अभी 10 बजे तक यह स्पष्ट नहीं कर रहा कि हमारे मरीज की मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़ें: बद्दी में पैनेशिया बायोटेक कंपनी शुरू करेगी कोवैक्सीन का उत्पादन, बीते वर्ष अमेरिका को भेजी थी यहां से मदद

उन्होंने कहा उनकी 44 वर्षीय महिला मरीज दो दिनों से ठीक थीं और फोन पर बातचीत भी कर रही थी। शुक्रवार को अस्पताल वालों ने सूचित किया कि आपके मरीज को वेंटीलेटर पर रखा जा रहा है। उसके बाद उनकी स्वास्थ्य के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई। नितिन ने कहा अस्पताल प्रशासन पता नहीं उन्‍हें अब सही जानकारी क्‍यों नहीं दे रहा है। उन्‍होंने प्रशासन से मामले में हस्‍तक्षेप करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus Cases Update: 40 हजार के करीब पहुंचे एक्टिव केस, कांगड़ा में मौत का आंकड़ा 600 पार

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: प्रदेश में अभी राहत नहीं देगा मौसम, फ‍िर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित के अंतिम संस्‍कार के लिए सरकार ने बनाए नोडल अधिकारी, विधायकों को भी दिए निर्देश

chat bot
आपका साथी