फतेहपुर में सरकारी अधिकारी से अभद्रता पर बढ़ा विवाद, समर्थन में उतरे कर्मचारी, डीसी बोले- होगी कार्रवाई

Misbehave with Naib Tehsildar कोरोना संक्रमित व्यक्ति का दाह संस्कार करवाने गए नायब तहसीलदार फतेहपुर को एक नेता द्वारा गालियां देकर हतोत्साहित करने का प्रयास किया गया। नायब तहसीलदार फतेहपुर सुशील कुमार ने बताया छत्र क्षेत्र में कोरोना संक्रमित व्यक्ति का दाह संस्कार करवाने प्रशासन की तरफ से गए थे

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:58 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:58 AM (IST)
फतेहपुर में सरकारी अधिकारी से अभद्रता पर बढ़ा विवाद, समर्थन में उतरे कर्मचारी, डीसी बोले- होगी कार्रवाई
नायब तहसीलदार फतेहपुर को एक नेता द्वारा गालियां देकर हतोत्साहित करने का प्रयास किया गया।

फतेहपुर, संवाद सहयोगी। Misbehave with Naib Tehsildar, एक तरफ जहां पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से लड़ने के साथ-साथ कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढाने का निरंतर का प्रयास कर रहा है। वहीं जिला कांगड़ा के उपमंडल फतेहपुर के कुछ नेता बार -बार इस नाजुक दौर में दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे कोरोना योद्धा अधिकारियों का मनोबल तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पूर्व फतेहपुर से ही भाजपा के एक दिग्गज नेता की ओर से बीएमओ फतेहपुर को धमकाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति का दाह संस्कार करवाने गए नायब तहसीलदार फतेहपुर को एक नेता द्वारा गालियां देकर हतोत्साहित करने का प्रयास किया गया।

नायब तहसीलदार फतेहपुर सुशील कुमार ने बताया कि छत्र क्षेत्र में कोरोना संक्रमित व्यक्ति का दाह संस्कार करवाने प्रशासन की तरफ से गए थे तो वहां पर स्थानीय ब्लॉक समिति सदस्य धर्मेंद्र सिंह जोकि आजकल ब्लॉक समिति फतेहपुर का उपाध्यक्ष है बिना मास्क पहने उक्त स्थल पर पहुंचे। जब उन्हें दाह संस्कार स्थल पर जाने से रोकने की कोशिश की तो वह एकदम भड़क उठे व प्रशासन व उन्हें गालियां निकालना शुरू कर दिया।

जिसकी शिकायत उन्होंने तुरंत डीसी कांगड़ा और एसपी कांगड़ा से कर दी है तो वहीं पुलिस चौकी रैहन में भी लिखित शिकायत कर दी है। वहीं आरोपित धर्मेंद्र सिंह ने आरोपों को नकारा है।

वहीं पटवारी एवं कानूनगो संघ ने इस संबंध में एसडीएम फतेहपुर अंकुश शर्मा को ज्ञापन सौंप इस संबंध में आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं संघ ने चेताया कि अगर 19 मई तक इस पर ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो फतेहपुर के समस्त राजस्व कार्यालय बंद कर दिए जाएंगे। वहीं एसडीएम अंकुश शर्मा ने बताया कि इस संबंध में जिलाधीश को अवगत करवा दिया गया है।

जिलाधीश कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने कहा प्रशासन की तरफ से ड्यूटी के दौरान नायब तहसीलदार फतेहपुर सुशील कुमार के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआइआर दर्ज करवा दी गई है। प्रशासन अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा से निभा रहा है। इस दौरान अगर किसी ने भी प्रशासन के काम में बाधा पहुंचाने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी