रामचौक घुग्घर में दो परिवारों में महाभारत, थाने पहुंचा विवाद, मामला दर्ज

Dispute in Two Family पालमपुर में दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया। जिस पर दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पालमपुर निवासी रानी देवी ने अारोप लगाया है कि रीता देवी मदन लाल राजदू व गुड्डो ने उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:05 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:05 AM (IST)
रामचौक घुग्घर में दो परिवारों में महाभारत, थाने पहुंचा विवाद, मामला दर्ज
पालमपुर में दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। Dispute in Two Family, पालमपुर में दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया। जिस पर दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस झगड़े के कारणों का पता लगा रही है। थाने में पहुंची शिकायत के मुताबिक रामचौक घुग्घर तहसील पालमपुर निवासी रानी देवी ने अारोप लगाया है कि रीता देवी, मदन लाल, राजदू व गुड्डो ने उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया। यह सभी रामचौक घुग्घर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं पुलिस थाने में रामचौक घुग्घर तहसील पालमपुर निवासी रीता देवी ने अारोप लगाया है कि रानी देवी, राजेश कुमार, रमेश कुमार ने उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया। यह सभी भी रामचौक घुग्घर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि दो परिवारों में हुए झगड़े में पुलिस ने क्रास एफअाइअार दर्ज की है अौर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी