गाड़ी को क्रॉस न देने पर अम्‍ब में दो गुटों में मारपीट, भाजपा नेता के भतीजे पर चाकू मारने का आरोप

Amb Two Groups Quarreled पुलिस थाना अम्ब के अंतर्गत गाड़ी को पास न देने पर गुटों में झगड़ा हो गया। शिवांश शर्मा पुत्र सुशील कुमार निवासी अम्‍ब ने आरोप लगाया है कि वह शाम को अपने घर से सैर करने पोलिया की तरफ गया हुआ था।

Rajesh Kumar SharmaSun, 20 Jun 2021 09:43 AM (IST)
पुलिस थाना अम्ब के अंतर्गत गाड़ी को पास न देने पर गुटों में झगड़ा हो गया।

मैड़ी, संवाद सहयोगी। Amb Two Groups Quarreled, पुलिस थाना अम्ब के अंतर्गत गाड़ी को पास न देने पर गुटों में झगड़ा हो गया। शिवांश शर्मा पुत्र सुशील कुमार निवासी अम्‍ब ने आरोप लगाया है कि वह शाम को अपने घर से सैर करने पोलिया की  तरफ गया हुआ था। करीब 5:30 बजे सलोई के मानसो टेकरी में तालाब के पास एक्सरसाइज कर रहा था उसी समय वहां पर आदित्य शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा जो प्रदेश भाजपा उपाध्‍यक्ष व पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा का भतीजा है ने उस पर हमला कर दिया। वह उससे पूछने लगे कि सुबह उसने गाड़ी काे पास क्यों नही दिया, इतना कहते ही आदित्य शर्मा ने धक्का मुक्की शुरू कर दी। इतने में आदित्य और उसके साथी प्रिंस अभिषेक व अभय जसवाल ने मारपीट शुरू कर दी।

शिवांश ने बताया कि आदित्य ने उसे एसडीम ऑफिस के पास अपनी गाड़ी से कट मारा था, जिसमें वह बाल-बाल बच गया, इस पर बहस बाजी हुई थी, उसी बात को लेकर आदित्य ने उसे पीटा। इस दौरान पीडि़त शिवांश का दोस्त अजय जयसवाल भी वहां आ गया, जिसने उसे बचाने की कोशिश की तो उसकी भी पिटाई कर दी गई। अजय ने फोन कर अपने भाई हर्ष जसवाल को झगड़े के बारे में बताया जो मौके पर आ गया। जब हर्ष ने हमें छुड़ाना चाहा तो आदित्य ने हर्ष पर चाकू से वार कर दिया। शोर मचाने पर स्‍थानीय लोग वहां पहुंच गए व वे वहां से भाग गए।

वहीं, दूसरी तरफ आदित्य शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी अम्‍ब ने कहा जब वह 6:30 बजे अपने दोस्त अभय जसवाल के साथ कार में बाजार से अपने घर जा रहा था तो उसी दौरान 10 से 15 लड़के मेरी कार के आगे खड़े हो गए, जो सभी हथियारों के साथ खड़े थे। गाड़ी रुकते ही उन्‍होंने जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट करने वाले में शिवान शर्मा, हर्ष जसवाल, अजय जसवाल, अनुराग, अमन कुमार के साथ कुछ और लड़के भी थे। सभी के पास हथियार थे। झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उन्‍हें छुड़ा दिया। उसी समय उसकी बहन शिवानी शर्मा भी मौका पर आकर उन्‍हें छुड़ाने लगी जिस पर इन लड़कों ने उस पर भी हमला कर दिया व जाते जाते जान से मारने की धमकी दे गए। इन लड़कों ने वहां पर खड़ी एक स्कूटी को भी नुकसान पहुंचाया।

आदित्य शर्मा ने आरोप लगाया है कि सुबह करीब 11:30 बजे शिवान शर्मा ने फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी, क्योंकि सुबह जब वह कार से बाजार गया था उस समय वह कार के आगे से नहीं हट रहा था तो उन्‍होंने अपनी कार साइड से निकाली इसी बात पर उसने धमकियां दीं।

डीएसपी अम्ब श्रृष्टि शर्मा ने बताया कल दोनों पार्टी के बयान दर्ज हुए हैं। मेडिकल करवाया गया है। क्रॉस केस दर्ज है, अब जांच की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.