भंजाल में रुपयों के लेन देन को लेकर हुआ विवाद, व्‍यक्ति ने बड़े भाई और भाभी की कर दी पिटाई Una News

Una Crime News भंजाल गांव में रुपयों के लेन देन को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई व भाभी की डंडे से पिटाई कर डाली। यही नहीं आरोपित पर यह भी आरोप है कि उसने उन दोनों को पिस्तौल होने की भी धमकी दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:57 AM (IST)
भंजाल में रुपयों के लेन देन को लेकर हुआ विवाद, व्‍यक्ति ने बड़े भाई और भाभी की कर दी पिटाई Una News
भंजाल गांव में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई व भाभी की डंडे से पिटाई कर डाली।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Una Crime News, भंजाल गांव में रुपयों के लेन देन को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई व भाभी की डंडे से पिटाई कर डाली। यही नहीं आरोपित पर यह भी आरोप है कि उसने उन दोनों को पिस्तौल होने की भी धमकी दी है। वहीं वारदात की शिकायत मिलने पर अम्ब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार भंजाल निवासी विजय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह सुबह करीब सवा सात बजे शिव मंदिर में माथा टेकने के बाद घर वापस आ रहा था तो उसके छोटे भाई ने उसका रास्ता रोक लिया और वह उसे 50,000 रुपये वापस करने के लिए कहने लगा। इस पर उसने जब कहा कि मैंने किसी से रुपये नहीं लिए हैं तो आरोपित उससे गाली गलौज व बहसबाजी करने लगा।

यह सुनकर उसकी पत्नी जब घर से बीच बचाव करने आई तो आरोपित ने उसकी पत्नी के साथ डंडे से मारपीट शुरू कर दी। जब उसने अपनी पत्नी को आरोपित से बचाना चाहा तो आरोपित ने उसके साथ भी डंडे से मारपीट कर उन दोनों को घायल कर दिया। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि उनके चिल्लाने पर जब उसकी मां और स्वजन उन्हें बचाने आए तो आरोपित ने उसके पास पिस्तौल होने की भी धमकी दी और वहां से चला गया।

थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी