जोगेंद्रनगर सिविल अस्पताल में जल्द क्रियाशील होगा आपातकालीन कैबिन: अमित मैहरा

अमित मैहरा ने आज सिविल अस्पताल परिसर जोगेंद्रनगर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर सिविल अस्पताल परिसर में स्थापित किए जा रहे आपातकालीन कैबिन व कोविड 19 सैंपलिंग कक्ष को लेकर डॉ. रोशन लाल कौंडल के साथ विचार विमर्श किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:20 PM (IST)
जोगेंद्रनगर सिविल अस्पताल में जल्द क्रियाशील होगा आपातकालीन कैबिन: अमित मैहरा
एसडीएम अमित मैहरा ने आज सिविल अस्पताल परिसर जोगेंद्रनगर का दौरा किया।

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। एसडीएम अमित मैहरा ने आज सिविल अस्पताल परिसर जोगेंद्रनगर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर सिविल अस्पताल परिसर में स्थापित किए जा रहे आपातकालीन कैबिन व कोविड 19 सैंपलिंग कक्ष को लेकर सिविल अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डॉ. रोशन लाल कौंडल के साथ विचार विमर्श किया। साथ ही अस्पताल परिसर में ही हो रहे कोविड टीकाकरण बारे भी विस्तृत जानकारी ली।

एसडीएम जोगेंद्रनगर अमित मैहरा ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के  कारण जोगेंद्ररनगर सिविल अस्पताल परिसर में मेडिकल चेकअप के लिए आने वाले मरीजों को ध्यान में रखते हुए एक आपातकालीन कैबिन स्थापित करने तथा कोविड सैंपलिंग के लिए सैंपलिंग कार्नर स्थापित करने का अहम निर्णय लिया था। उन्होंने बताया कि इन दोनों की कार्यों का निर्माण कार्य प्रगति पर है तथा अगले एक या दो दिनों में इन्हे क्रियाशील कर दिया जाएगा।

इसके अलावा कोविड सैंपलिंग को लेकर अस्पताल परिसर में लोगों की सुविधा के लिए भी विशेष कदम उठाए जा रहे हैं ताकि सैंपलिंग करवाने के इंतजार में लोगों को अनावश्यक असुविधा का सामना न करना पड़े। इसके अतिरिक्त उन्होने कोविड टीकाकरण को लेकर भी अस्पताल प्रशासन से फीडबैक लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस मौके पर अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डॉ. रोशन लाल कौंडल के अतिरिक्त अस्पताल के अन्य चिकित्सा अधिकारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी