लापरवाही: एचआरटीसी के ऊना डिपो में खत्‍म हो गया डीजल, अड्डे पर खड़ी हो गईं बसें, सवारियां परेशान

HRTC Una Depot ज़िला ऊना मुख्यालय पर एचआरटीसी की बसों के लिए सोमवार सुबह डीजल न मिलने से कई रूट प्रभावित हो गए। डीजल न मिलने के कारण सवारियां परेशान होती रहीं और बसें अड्डे पर खड़ी रहीं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:07 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 10:25 AM (IST)
लापरवाही: एचआरटीसी के ऊना डिपो में खत्‍म हो गया डीजल, अड्डे पर खड़ी हो गईं बसें, सवारियां परेशान
ज़िला ऊना मुख्यालय पर एचआरटीसी की बसों के लिए सोमवार सुबह डीजल न मिलने से कई रूट प्रभावित हो गए।

गगरेट/ऊना, जेएनएन। ज़िला ऊना मुख्यालय पर एचआरटीसी की बसों के लिए सोमवार सुबह डीजल न मिलने से कई रूट प्रभावित हो गए। डीजल न मिलने के कारण सवारियां परेशान होती रहीं और बसें अड्डे पर खड़ी रहीं। लंबे रूट पर चलने वाली अधिकतर बसें विभाग के दखल के बाद एडजस्ट करके देरी से भेजी गईं। डीजल की सप्लाई देर शाम तक आने की संभावना जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार डीजल के लिए एडवांस पेमेंट भेजनी होती है, जो शनिवार को जानी थी। लेकिन किन्ही कारणों से कंपनी को यह पेमेंट नहीं भेजी गई और कंपनी ने डीजल नहीं भेजा।

कल रविवार को भी पेमेंट नहीं भेजी गई। आज सोमवार को पेट्रोल पंप खाली हो गए तो इस बात को लेकर सुबह ही हल्ला हो गया जब बसें बिना डीजल खड़ी हो गईं। ऊना बस अड्डे पर स्थित इस एचआरटीसी के पेट्रोल पंप से करीब 10 से 15 बसों को डीजल की आपूर्ति की जाती है। ऐसे में ये सभी बसें अब बिना डीजल अपने अपने रूट पर नहीं चल पाएंगी। 

हिमाचल पथ परिवहन निगम की ओर से इतनी बड़ी लापरवाही का यह सबसे बड़ा उदाहरण है। हालांकि विभाग दावा कर रहा है कि 11 बजे तक सप्लाई शुरू हो जाएगी। लेकिन बैंक से पेमेंट कंपनी के अकॉउंट में आने और उसके बाद डीजल पहुंचने में शाम तक का समय लग ही जाएगा।

सवारियों को नहीं हाेने दी जाएगी परेशानी : आरएम

क्षेत्रीय प्रबंधक दर्शन सिंह का कहना है शनिवार को पेमेंट नहीं भेजी गई और कल रविवार था। आज पेमेंट डाल दी जाएगी और 11 बजे तक सप्लाई सुचारू हो जाएगी, सवारियों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: कार सवार युवकों से 12 बोर की बंदूक बरामद, पुलिस ने हथियार जब्‍त कर किया मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: Panchayat Election: चुनाव लड़ने के दावेदारों ने छुड़ाए नेताओं के पसीने, एक सीट पर कई ठोक रहे ताल

यह भी पढ़ें: कोविड-19 के मामलों में कमी व स्वस्थ होने वालों की बढ़ती तादाद ने 12 फीसद तक घटाए एक्टिव केस

chat bot
आपका साथी