धवाला का दावा ज्वालामुखी में 51 से 40 ग्राम पंचायतों में भाजपा के प्रत्याशियों ने दर्ज की जीत

ज्वालामुखी नगर निकाय चुनाव में करारी हार झेल चुकी ज्वालामुखी भाजपा के लिए पंचायत चुनाव संजीवनी बनकर आए हैं। दावा किया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र में आतीं 51 ग्राम पंचायतों में से 40 ग्राम पंचायतों में भाजपा समर्थित प्रधान-उपप्रधान जीत पाकर पंचायतों में सत्तासीन हुए हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:01 PM (IST)
धवाला का दावा ज्वालामुखी में 51 से 40 ग्राम पंचायतों में  भाजपा के प्रत्याशियों ने दर्ज की जीत
ज्‍वालामुखी की ग्राम पंचायतों में 40 ग्राम पंचायतों में भाजपा समर्थित प्रधान-उपप्रधान जीते हैं।

ज्वालामुखी, जेएनएन। ज्वालामुखी नगर निकाय चुनाव में करारी हार से किरकिरी झेल चुकी ज्वालामुखी भाजपा के लिए पंचायत चुनाव संजीवनी बनकर आए हैं। दावा किया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र में आतीं 51 ग्राम पंचायतों में से 40 ग्राम पंचायतों में भाजपा समर्थित प्रधान-उपप्रधान जीत पाकर पंचायतों में सत्तासीन हुए हैं। सबसे अधिक सफलता चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के लिए वीरवार को हए चुनाव में मानी जा रही है। जिसमें भाजपा ने 16 ग्राम पंचायतों में से 14 पर अपने समर्थकों की जीत का दावा किया है।

ज्वालामुखी विधायक रमेश धवाला ने पंचायती राज ससंस्थाओं में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत पर खुशी जाहिर करते हए इसे जय राम सरकार की लोक कल्याणी योजनाओं पर जनता की मुहर बताया है। विधायक रमेश धवाला ने कहा कि विधानसभा में कांग्रेसी का सुपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने तीन साल में ग्रामीण क्षेत्रों के उत्थान के लिए जो कार्य किए हैं जनता ने उन्हें सराहा और स्वीकारा है। हम सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधिओं को बधाई देते हैं उम्मीद करते हैं कि ग्रामीण क्षेत्रों के समुचित विकास के लिए एकजुटता से आगे बढ़ेंगे।

chat bot
आपका साथी