धवाला पंचायत के वार्ड 6-9 माइक्रो कंटेनमेंट जाेन घोषित: एसडीएम देहरा

ग्राम पंचायत धवाला में कोरोना पाजिटिव मामले सामने आने के पश्चात संबंधित क्षेत्र एवं ग्राम पंचायत धवाला के वार्ड 6789 तक पूरी तरह से बंद रहेगा। एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने कहा कि कोरोना के एक साथ कई मामले आने की वजह से प्रशासन को यह कदम उठाना पड़ा।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:02 PM (IST)
धवाला पंचायत के वार्ड 6-9 माइक्रो कंटेनमेंट जाेन घोषित: एसडीएम देहरा
ग्राम पंचायत धवाला के वार्ड 6,7,8,9 पूरी तरह से बंद रहेगा।

डाडासीबा,जागरण संवाददाता। विकास खंड देहरा की ग्राम पंचायत धवाला में कोरोना पाजिटिव मामले सामने आने के पश्चात संबंधित क्षेत्र एवं ग्राम पंचायत धवाला के वार्ड 6,7,8,9 पूरी तरह से बंद रहेगा। एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने कहा कि कोरोना के एक साथ कई मामले आने की वजह से प्रशासन को यह कदम उठाना पड़ा।

धनबीर ठाकुर ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा लोगों की सुरक्षा के दृष्टिगत ग्राम पंचायत धवाला के वार्ड 6 से 9 तक पूर्ण क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इसके तहत सम्बंधित क्षेत्र आगामी 3 दिनों तक पूर्णतः बंद रहेगा। उन्होंने बताया कि पूरे क्षेत्र में प्रतिबन्ध लागू रहेगा, जिसमें नियमों में किसी भी प्रकार की ढील नहीं दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि इन क्षेत्रों में आम लोगों तथा वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण रोक रहेगी। जबकि मेडिकल इमरजेंसी मेडिकल सहित आवश्यक सेवाओं में तैनात कर्मचारी तथा लोग विशेष अनुमति के साथ आवाजाही कर सकेंगे।

एसडीएम ने बताया कि माइक्रो कंटेनमेंट जोन में सभी लोग अपने घरों में रहे तथा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि आदेशों की अवहेलना करने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। एसडीएम ने कहा कि इस दौरान सभी लोगों को मास्क अथवा फेस कवर लगाना जरूरी होगा। इसके अतिरिक्त क्षेत्र के सभी लोगों को आरोग्य सेतु एप्प डाउनलोड करना भी जरूरी होगा।

chat bot
आपका साथी