नगर निगम चुनाव: धर्मशाला के विधायक दो दिन टटोलेंगे मतदाताओं की नब्ज, ये रहेगा कार्यक्रम

Nagar Nigam Chunav विधायक विशाल नेहरिया आज नगर निगम के वार्ड नंबर 16 सिद्धपुर में 11 बजे पंचायत भवन में बैठक करेंगे। इस मौके पर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे। इसके साथ ही नगर निगम चुनाव को लेकर मतदाताओं की नब्ज भी टटोलेंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:30 AM (IST)
नगर निगम चुनाव: धर्मशाला के विधायक दो दिन टटोलेंगे मतदाताओं की नब्ज, ये रहेगा कार्यक्रम
विधायक विशाल नेहरिया नगर निगम चुनाव को लेकर मतदाताओं की नब्ज भी टटोलेंगे।

धर्मशाला, जेएनएन। विधायक विशाल नेहरिया आज नगर निगम के वार्ड नंबर 16 सिद्धपुर में 11 बजे पंचायत भवन में बैठक करेंगे। इस मौके पर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे। इसके साथ ही नगर निगम चुनाव को लेकर मतदाताओं की नब्ज भी टटोलेंगे। वार्ड नंबर 13 दाड़ी में मेला मैदान के पास महिला मंडल भवन में साढ़े बारह बजे लोगों की समस्याएं सुनेंगे। वार्ड नंबर सात सचिवालय में दो बजे जोधामल सराय में कांग्रेस के खिलाफ पुतला दहन कार्यक्रम कचहरी अड्डा में शामिल होंगे। नगर निगम के वार्ड आठ खेल परिसर में साढ़े तीन बजे हाबड़ (गदियाड़ा) में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। वार्ड नंबर 17 सिद्धबाड़ी के लिए जनता की बैठक विधायक ने अपने घर में रखी है यह बैठक शाम आठ बजे शुरू होगी।

जबकि पहली मार्च को विधायक वार्ड नंबर 15 खनियारा में सुबह 11 बजे इंद्रू नाग मंदिर परिसर में बैठक करेंगे। वार्ड नंबर 14 अप्पर दाड़ी में साढ़े बारह बजे लोगों की समस्याएं सुनेंगे। वार्ड नंबर पांच खजांची मोहल्ला गमरू में चार बजे तथा वार्ड नंबर चार कश्मीर हाउस और वार्ड छह कोतवाली बाजार की बैठक साढ़े पांच बजे गीता भवन में आयोजित होगी। यह बैठकें जनता से संवाद और नगर निगम चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

chat bot
आपका साथी