MLA Vishal Nehria: धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नेहरिया का फेसबुक और इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक

Dharamshala MLA Vishal Nehria विधानभा क्षेत्र धर्मशाला के विधायक विशाल नेहिरया का इंटरनेट मीडिया अकांउट हैक हो गया है। शरारती तत्‍वों ने विधायक का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है। विधायक विशाल नैहरिया ने इसकी शिकायत पुलिस के साइबर सेल शिमला में करवाई है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 01:45 PM (IST)
MLA Vishal Nehria: धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नेहरिया का फेसबुक और इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक
विधानभा क्षेत्र धर्मशाला के विधायक विशाल नेहिरया का इंटरनेट मीडिया अकांउट हैक हो गया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Dharamshala MLA Vishal Nehria, विधानभा क्षेत्र धर्मशाला के विधायक विशाल नेहिरया का इंटरनेट मीडिया अकांउट हैक हो गया है। शरारती तत्‍वों ने विधायक का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है। विधायक विशाल नैहरिया ने इसकी शिकायत पुलिस के साइबर सेल शिमला में करवाई है और शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं विधायक विशाल नेहरिया ने लोगों से अपील की है कि जब तक इंटरनेट मीडिया अकांउट की स्थिति सामान्य नहीं होती है, तब तक सहयोग करें और इस दौरान की गई किसी भी पोस्ट को इग्‍नोर करें। विधायक के निजी सचिव राकेश भारद्वाज ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Himachal Crime Graph: हिमाचल प्रदेश में बढ़ा अपराध का ग्राफ, 16वें स्‍थान पर है पहाड़ी राज्‍य

विधायक ने अपने फेसबुक पेज पर शनिवार सुबह 11 बजे आखिरी पोस्‍ट शेयर की है। इसके बाद उनके पेज से कोई पोस्‍ट नहीं हुई है। शनिवार सुबह विधायक ने राष्‍ट्रपति के शिमला यारोज में हुए कार्यक्रम की लाइव स्‍ट्रीमिंग शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Kangra Crime News: जंबल में मंद‍िर के पास मिली हेयर ड्रेसर युवक की लाश, संदिग्‍ध हालात में मौत

विशाल नेहरिया पहली बार विधायक बने हैं। इससे पहले वह विद्यार्थी परिषद व भाजयुमो के कार्यकर्ता रहे हैं। फेसबुक पेज पर उनके 20 हजार से ज्‍यादा फालोअर्स हैं। इसके अलावा इंस्‍टाग्राम पर 4500 से ज्‍यादा लोग उन्‍हें फालो कर रहे हैं। इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उन्‍होंने दो दिन पहले प्रधानमंत्री को जन्‍मदिन की बधाई देने की पोस्‍ट शेयर की हुई है। इसके बाद यहां भी कोई पोस्‍ट नहीं है। साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Mandi Crime News: मंडी शहर में सकोडी पुल के नीचे दो जुड़वा बच्चियों के शव बरामद

chat bot
आपका साथी