पर्यटकों के लिए खास ऑफर दे रहा धर्मशाला का यह रिजॉर्ट, एक रात ठहरने पर एक और रात का स्‍टे फ्री

Dharamshala Hotels जस्टा होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने टूरिस्टों और प्रकृति प्रेमियों को प्रीमियम एक्सपीरियंसेस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के उद्देश्य से डिज़ाइन किया है। यहां पर्यटकों के लिए कुछ दिन का विशेष ऑफर रखा गया है इसमें एक रात के स्टे पर एक और रात स्टे निशुल्क मिलेगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 07:03 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 07:03 AM (IST)
पर्यटकों के लिए खास ऑफर दे रहा धर्मशाला का यह रिजॉर्ट, एक रात ठहरने पर एक और रात का स्‍टे फ्री
धौलाधार रेंज की बर्फीली चोटियों में जस्टा बर्डिंग रिजॉर्ट

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। शांति, सॉफ्ट एडवेंचर और प्रकृति की भरपूर चाहत रखने वाले लोगों के लिए अब धर्मशाला में जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट एक बेहतर और प्रीमियम विकल्प बनकर उभरा है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित जस्टा होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने टूरिस्टों और प्रकृति प्रेमियों को प्रीमियम एक्सपीरियंसेस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के उद्देश्य से जस्टा बर्डिंग रिजॉर्ट को डिज़ाइन किया है। धौलाधार रेंज की बर्फीली चोटियों और हरे भरे जंगलों के विहंगम दृश्यों के साथ यहां समय बिताना आपके लिए एक अदभुत पल होगा। यहां आप पैराग्लाइडिंग और जिप लाइनर्स का भी लुत्फ उठा सकते हैं। यहां अभी पर्यटकों के लिए कुछ दिन का विशेष ऑफर रखा गया है, इसमें एक रात के स्टे पर एक और रात स्टे निशुल्क मिलेगा।

सिंपल बर्डिंग सबसे तेजी से बढ़ते शौक में से एक है। हर पक्षी की अपनी एक पुकार होती है; कोई जितना अधिक ध्यान केंद्रित करता है, वह उतना ही एक सुंदर सिम्फनी सुन पाता है। यह रिज़ॉर्ट हिमालयी मोनाल से प्रेरित है।

यहां से दिखाई देता है सूर्यास्त का अद्भुत विहंगम दृश्य

अद्वितीय वनस्पति और वन्यजीव अनुसंधान के लिए यह एक दिलचस्प स्थान है। कभी-कभी प्रकृति के करीब रहकर और हिमालय में ट्रैकिंग करने से जीवन को देखने का एक अलग नजरिया विकसित होता है। यहां से सूर्यास्त का विहंगम दृश्य और तनाव मुक्त कर देने वाली हिमालय की ध्वनियां मन को शांति देती हैं। इस रिसॉर्ट में रहकर आप आसानी से ट्रैकिंग के लिए भी जा सकते हैं।

यात्रियों के लिए आकर्षण का केंद्र बना धर्मशाला

जस्टा होटल और रिसॉर्ट्स के संस्थापक और सीईओ आशीष वोहरा ने बताया हम राजसी राज्य हिमाचल प्रदेश में दूसरे जस्टा रिसोर्ट के उद्घाटन की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की बढ़ती संख्या बताती है कि धर्मशाला एक बड़ा आकर्षण का केंद्र बनकर उभरा है। जस्टा-इन एक परफेक्ट ब्रांड के रूप में टूरिस्टों को वर्ल्ड क्लास सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

गग्गल एयरपोर्ट से महज 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट

जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट की दूरी गग्गल एयरपोर्ट से महज 25 किलोमीटर है। इसमें शानदार और आलीशान 22 कमरे हैं,  जो टूरिस्टों को बेहतर लग्जरी का अनुभव देते हैं। इसके साथ ही सावर मल्टी कजीन रेस्तरां अपने अतिथियों को चौबीसों घंटे स्वादिष्ठ व्यंजन उपलब्ध करवाने और उन्हें बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए तत्पर है।

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट बेस्ट ऑप्शन

यहां आप प्राकृतिक वादियों और पहाड़ी से घिरे दृश्यों के बीच सामाजिक कार्यक्रमों, सम्मेलनों और डेस्टिनेशन वेडिंग भी प्लान कर सकते हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जस्टा रिज़ॉर्ट एक बेहतर विकल्प है। इसमें स्पा और सौना, जकूज़ी की सुविधा भी है, जो ट्रैकिंग के बाद आपको रिलेक्स करने में मदद करती है। इसके साथ ही आप यहां ताज़ी हवा और पहाड़ के नज़ारों के साथ टैरेस लाउंज में हाई-टी का भी आनंद ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी