ढलियारा-डाडासीबा सड़क बनी तालाब

संवाद सूत्र डाडासीबा क्षेत्र की सड़कों की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कहीं-कहीं पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:26 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:26 PM (IST)
ढलियारा-डाडासीबा सड़क बनी तालाब
ढलियारा-डाडासीबा सड़क बनी तालाब

संवाद सूत्र, डाडासीबा : क्षेत्र की सड़कों की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कहीं-कहीं पर इन्होंने खड्डों का रूप भी धारण कर लिया है। जगह-जगह पड़े गड्ढों से दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। ढलियारा से डाडासीबा सड़क तो जगह-जगह से टूट चुकी है। इससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सबसे अधिक बदहाल तो गांव बीहण की सड़क के हैं। बारिश में सड़क बीहण से लेकर बढलठोर व चनौर तक पानी से भर जाती है। यहां पर सड़क में तालाब जैसे हालात हमेशा बने रहते हैं, जिससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

जिला परिषद सदस्य पूनम धीमान ने कहा कि सड़क की हालत इस समय इतनी खराब है कि बरसात में सड़क पर चलना बिल्कुल मुश्किल है। लोक निर्माण विभाग सिर्फ खानापूर्ति कर रहा है। सड़क पर वाहन तो क्या पैदल तक चलना मुश्किल हो गया है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि सड़क का काम जल्द किया जाए, ताकि लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

उधर, इस संबंध में लोक निर्माण विभाग देहरा के सहायक अभियंता राजेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ढलियारा से पैच वर्क शुरू किया था, परंतु बरसात की वजह से पूरा नहीं हो पाया। जहां सड़क की हालात ज्यादा खराब है उसे सही किया जाएगा। डाडासीबा से ढलियारा मार्ग पर बरसात के बाद सड़क को पक्का किया जाएगा ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी