ढलियारा पंचायत ने कोरोना पर जागरूक किए लोग

प्रदेश सरकार के निर्देशों के चलते की अनिवार्यता का अनुसरण करते हुए मंगलवार को ढलियारा पंचायत के सदस्यों ने पंचायत प्रधान राधा देवी के दिशा-निर्देश में उपप्रधान वीरेंद्र मनकोटिया और वार्ड पंच के साथ ढलियारा पँचायत में लोगों को मास्क लगाने के प्रति जागरूक किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:25 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:25 PM (IST)
ढलियारा पंचायत ने कोरोना पर जागरूक किए लोग
ढलियारा पंचायत में जो भी व्यक्ति बिना मास्क आएगा, उसका चालान पंचायत के प्रतिनिधियों द्वारा काटा जाएगा।

डाडासीबा, जेएनएन। देहरा विधानसभा क्षेत्र के तहत ढलियारा पंचायत में जो भी व्यक्ति बिना मास्क आएगा, उसका चालान पंचायत के प्रतिनिधियों द्वारा काटा जाएगा। वैश्विक कोरोना महामारी से बचाव के लिए 'दो गज दूरी मास्क है जरूरी' प्रदेश सरकार के निर्देशों के चलते की अनिवार्यता का अनुसरण करते हुए मंगलवार को ढलियारा पंचायत के सदस्यों ने पंचायत प्रधान राधा देवी के दिशा-निर्देश में उपप्रधान वीरेंद्र मनकोटिया और वार्ड पंच के साथ ढलियारा पँचायत में लोगों को मास्क लगाने के प्रति जागरूक किया।

पंचायत प्रतिनिधियों ने अपने तरफ से बिना मास्क लोगों को मास्क भी बांटे। उपप्रधान वीरेंद्र मनकोटिया ने बताया कि जो व्यक्ति भी अब बिना मास्क के क्षेत्र में घूमता हुआ नजर पाया गया उस पर कार्रवाई करते हुए 500 रुपये का चालान भी किया जाएगा। पंचायत प्रतिनिधियों ने यह भी स्पष्ट किया कि उनका उद्देश्य चालान काटना नहीं, बल्कि लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करना है। इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों में जीतराम, सुमित शर्मा, सेकट्री अश्वनी कुमार, ग्राम रोजगार सेवक प्रशांत कौशल, चौकीदार दिनेश कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी