मतगणना केंद्रों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता धर्मशाला उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि जिला परिषद तथा ब्लॉक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:10 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 06:10 AM (IST)
मतगणना केंद्रों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण
मतगणना केंद्रों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि जिला परिषद तथा ब्लॉक समिति सदस्यों की मतगणना के लिए केंद्र निर्धारित कर दिए गए हैं और इसके लिए कर्मचारियों को आवश्यक प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है।

बुधवार को नगरोटा-बगवां तथा कांगड़ा में मतगणना केंद्रों के निरीक्षण करने के उपरांत उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि जिला परिषद तथा बीडीसी के मतों की गणना के लिए 22 जनवरी की तिथि निर्धारित की है। विकास खंड धर्मशाला की मतपेटियों के लिए राजकीय महाविद्यालय के प्रयास भवन में स्ट्रांग रूम बनाया गया है तथा मतगणना भी प्रयास भवन में ही की जाएगी। विकास खंड पंचरुखी की मतपेटियों के लिए कनिष्ठ अभियंता, पंचरुखी में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना पंचायत समिति हाल में होगी। विकास खंड देहरा की मतपेटियों के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, देहरा के प्रथम तल में स्ट्रांग रूम बनाया गया है तथा मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड नगरोटा बगवां में मतपेटियों को सुरक्षित रखने के लिए राजकीय महाविद्यालय, नगरोटा बगवां में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड भवारना की मतपेटियों के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के द्वितीय तल के परीक्षा हॉल एक में स्ट्रांग रूम बनाया गया है, जबकि मतगणना द्वितीय तल के परीक्षा हॉल दो में होगी।

इसी प्रकार विकास खंड नगरोटा सूरियां की मतपेटियों के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, नगरोटा सूरियां में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड सुलह की मतपेटियों के लिए खंड विकास अधिकारी कार्यालय के प्रथम तल के कमरा नंबर तीन व छह में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतों की गणना एसएएस हॉल में होगी। विकास खंड कांगड़ा की मतपेटियों के लिए राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय के सभागृह के साथ वाले कमरे में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना सभागृह में होगी। विकास खंड बैजनाथ की मतपेटियों के लिए बचत भवन बैजनाथ में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना भी वहां ही होगी। विकास खंड फतेहपुर की मतपेटियों के लिए विकास खंड अधिकारी के कार्यालय के कमरा नंबर 10 व 11 में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना पंचायत समिति हॉल में होगी।

उन्होंने बताया कि विकास खंड परागपुर की मतपेटियों के लिए पुराना पंचायत समिति हॉल में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना कृषि विभाग के गोदाम नंबर-दो में होगी। विकास खंड रैत की मतपेटियों के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैत में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड लंबागांव की मतपेटियों के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, लंबागांव में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड नूरपुर की मतपेटियों के लिए बचत भवन में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड इंदौरा की मतपेटियों के लिए राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और वहां पर ही मतगणना होगी।

chat bot
आपका साथी