सोलन में दिल्‍ली के टैक्‍सी चालक की तेजधार हथियार से हत्‍या, हाईवे किनारे खड़ी गाड़ी में मिली लाश

Delhi Taxi Driver Killed In Solan जिला सोलन के पुलिस थाना कंडाघाट के तहत दिल्ली के एक टैक्सी चालक की तेज हथियार से हत्या का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:17 PM (IST)
सोलन में दिल्‍ली के टैक्‍सी चालक की तेजधार हथियार से हत्‍या, हाईवे किनारे खड़ी गाड़ी में मिली लाश
सोलन के कंडाघाट में दिल्ली के एक टैक्सी चालक की तेजधार हथ‍ियार से हत्या कर दी।

सोलन, संवाद सहयोगी। Delhi Taxi Driver Killed In Solan, जिला सोलन के पुलिस थाना कंडाघाट के तहत दिल्ली के एक टैक्सी चालक की तेज हथियार से हत्या का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है। मामला बीती देर रात का बताया जा रहा है, लेकिन खून से सनी गाड़ी सुबह होने पर लोगों ने देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार जिला सोलन के ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे एक एचआर नंबर की टैक्सी में चालक का शव खून से लथपथ मिला।

सुबह ग्रामीण जब अपने गंतव्य तक जाने के लिए एनएच पर पहुंचे तो उन्होंने टैक्सी के दरवाजे पर खून के छींटे देखें। वहीं उसमें एक व्‍यक्ति भी मौजूद था, जिसके सिर पर गोली लगी थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

टैक्सी हरियाणा से हिमाचल कैसे पहुंची और कौन लोग इस टैक्सी को लेकर आए थे। पुलिस एनएच पर वाकनाघाट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया पुलिस थाना कंडाघाट के तहत ध्यारीघाट में एनएच पर हरियाणा नंबर की गाड़ी में एक व्यक्ति मृत अवस्था मे मिला है। अभी इतना पता चला है कि मृतक दिल्ली का निवासी था।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एक सफेद रंग की एर्टिगा गाड़ी एचआर 38-0410 एनएच पांच के किनारे खड़ी मिली है। पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक लैब जुंगा से विशेषज्ञों को मौके पर बुलाया है।

chat bot
आपका साथी