Kangra Crime News: देहरा पुलिस ने जीप से बरामद किया 108 टीन बिरोजा, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Kangra Crime News उपमंडल देहरा के तहत हनुमान चौक में पुलिस ने यातायात चेकिंग के दौरान 108 टीन बिरोजा पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसएचओ देहरा कुलदीप सिंह गाड़ियों की रूटीन चेकिंग कर रहे थे तो एक गाड़ी एचपी 66-2332 कांगड़ा की ओर से आ रही थी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:48 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:50 AM (IST)
Kangra Crime News: देहरा पुलिस ने जीप से बरामद किया 108 टीन बिरोजा, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
देहरा के हनुमान चौक में पुलिस ने यातायात चेकिंग के दौरान 108 टीन बिरोजा पकड़ने में सफलता हासिल की है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, उपमंडल देहरा के तहत हनुमान चौक में पुलिस ने यातायात चेकिंग के दौरान 108 टीन बिरोजा पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसएचओ देहरा कुलदीप सिंह गाड़ियों की रूटीन चेकिंग कर रहे थे तो एक गाड़ी एचपी 66-2332 कांगड़ा की ओर से आ रही थी, जिसे देहरा पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका। वहीं चेकिंग के दौरान पुलिस की ओर से उस गाड़ी के अंदर 108 टीन विरोजा के रखे मिले। गाड़ी सवार शख्‍स इस संबंध में कोई दस्‍तावेज नहीं दिखा पाया, इसके बाद पुलिस ने इन्‍हें कब्जे में ले लिया। वाहन में सवार दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसएचओ देहरा कुलदीप सिंह ने अपराधियों व गैर कानूनी काम करने वालों के खिलाफ कड़ा अभियान चलाया हुआ है। क्राइम रोकने के लिए मुहिम शुरू की है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ देहरा कुलदीप सिंह ने बताया पुलिस गश्त के दौरान गाड़ी से यह बिरोजा प्राप्त किया है। वहीं गाड़ी में बैठे दोनों व्यक्ति उक्त बिरोजा के कागज पुलिस के सामने पेश नहीं कर सके। इस पर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है। यह बिरोजा कहां से लाया जा रहा था और कहां पर ले जाया जा रहा था, इस बारे में पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। अभी पुलिस की पूछताछ जारी है।

तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

शाहपुर। पुलिस थाना शाहपुर में तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। 63 वर्षीय प्रकाश चंद निवासी मझग्राम तहसील शाहपुर ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि शनिवार सुबह वह अपने खेत से लौट रहा था तो रंजिश के कारण प्रमोद ङ्क्षसह, गायत्री व प्रेम ङ्क्षसह ने डंडों से उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी त्रिलोचन ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी