चंबा की कियाणी खड्ड में अचानक जलस्‍तर बढ़ने से चिता समेत बह गया शव, पढ़ें पूरा मामला

Dead body washed away with pyre विकास खंड चंबा की पंचायत भडोह में अंतिम संस्कार के लिए लाया गया शव चिता समेत खड्ड में बढ़े जलस्तर में बह गया। हालांकि अंतिम संस्कार में शामिल लोगों ने भागकर अपनी जान बचा ली।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:02 PM (IST)
चंबा की कियाणी खड्ड में अचानक जलस्‍तर बढ़ने से चिता समेत बह गया शव, पढ़ें पूरा मामला
चंबा की पंचायत भडोह में अंतिम संस्कार के लिए लाया शव चिता समेत खड्ड में बढ़े जलस्तर में बह गया।

चंबा, जागरण संवाददाता। विकास खंड चंबा की पंचायत भडोह में अंतिम संस्कार के लिए लाया गया शव चिता समेत खड्ड में बढ़े जलस्तर में बह गया। हालांकि अंतिम संस्कार में शामिल लोगों ने भागकर अपनी जान बचा ली। शुक्रवार दोपहर बाद ग्राम पंचायत भडोह के मउआ गांव में एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने के लिए ग्रामीण कियाणी खड्ड के किनारे पहुंचे थे, लेकिन भारी बारिश से कियाणी खड्ड में अचानक जलस्तर बढ़ गया। चिता को मुखाग्नि देने के बाद स्वजन व अन्य लोग वहां एकत्रित ही हुए थे, कि पानी का बहाव काफी तेज हो गया और शव चिता समेत खड्ड में बह गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अमिताभ और ट्रंप के नाम का पास जारी होने के बाद बदला सॉफ्टवेयर, अब आसान नहीं एंट्री

खड्ड में जलस्तर कम होने पर लोगों ने शव की तलाश की, लेकिन शव नहीं मिल पाया। जिला प्रशासन ने भी शव तलाशने के लिए अभियान चलाने की बात कही है। ग्राम पंचायत प्रधान भडोह भासी कुमार ने बताया कि कियाणी खड्ड में भारी बारिश के कारण अचानक जलस्तर बढऩे से अंतिम संस्कार के लिए लाया गया शव बह गया है। शव की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: आज छह जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, तापमान में 10 ड‍िग्री तक गिरावट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दूसरे द‍िन एचआरटीसी की तीन सौ के करीब बसें ही दौड़ेंगी, सवारियां न होने पर फैसला

एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह का कहना है कियाणी खड्ड में अंतिम संस्कार के लिए लाया गया शव चिता समेत खड्ड में बहने की सूचना मिली है। शव की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: प्रदेश में एक्टिव केस 30 हजार के करीब पहुंचे, कांगड़ा में टूट रहे रिकॉर्ड

chat bot
आपका साथी