सुजानपुर में ब्यास नदी के साथ लगती पुंग खड्ड में अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव बरामद

Dead Body Recovered in Sujanpur पुलिस थाना सुजानपुर के तहत आने वाली पंचायत दाडला में ब्यास नदी के साथ बहती पुंग खड्ड में एक अधेड़ आयु के व्यक्ति का शव मिला है। शिनाख्त के दौरान मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है ।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:00 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:00 PM (IST)
सुजानपुर में ब्यास नदी के साथ लगती पुंग खड्ड में अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव बरामद
ब्यास नदी के साथ बहती पुंग खड्ड में एक अधेड़ आयु के व्यक्ति का शव मिला है।

सुजानपुर, संवाद सहयोगी। Dead Body Recovered in Sujanpur, पुलिस थाना सुजानपुर के तहत आने वाली पंचायत दाडला में ब्यास नदी के साथ बहती पुंग खड्ड में एक अधेड़ आयु के व्यक्ति का शव मिला है। शिनाख्त के दौरान मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है । घटना स्थल पर मृतक के कपड़े जूते और एक छाता पुलिस को बरामद हुआ है। छानबीन के दौरान कपड़ों के भीतर भी किसी भी तरह की पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं मिला है। शव मिलने की सूचना पंचायत उप प्रधान जगन कटोच ने सुजानपुर थाना में दी।  थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने सूचना मिलते ही एसआई मदनलाल को मौके पर भेजकर कार्रवाई शुरू करवा दी है।

उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने भी घटनास्थल का दौरा किया है। थाना प्रभारी ने बताया प्रथम दृष्टि में यह मामला आत्महत्या का लगता है, मुख्य सड़क से करीब 75 फीट नीचे नदी के किनारे यह शव मिला है। मृतक के शरीर पर कपड़े नहीं थे, उसने कपड़े एक स्थान पर खोल कर रखे थे। पुलिस ने तमाम साक्ष्यों को जुटाते हुए आगामी छानबीन की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मैके पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है यह व्यक्ति कौन है, कहां का रहने वाला है, कहां से आया था, इसको लेकर भी छानबीन की जा रही है। निकटवर्ती पुलिस थाना में फोटो भेज कर छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ-साथ यह भी पता लगाया जा रहा है कि किसी व्यक्ति के गुमशुदा होने की सूचना किसी थाने में दर्ज तो नहीं है।

chat bot
आपका साथी