घुमारवीं में सड़क किनारे नाली में मिली व्‍यक्ति की लाश, घर में बेटे के जन्‍मदिन के जश्‍न की थी तैयारी, छाया मातम

Ghumarvin Dead body Found जिला बिलासपुर में नगर परिषद घुमारवी के दकड़ी चौक के पास आज एक व्यक्ति का शव नाली में मिला। व्‍यक्ति की पहचान बिशन दास पुत्र लेख राम निवाशी नजदीक आइपीएस आफिस वार्ड नंबर 5 पोस्ट आफिस घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में की गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:21 PM (IST)
घुमारवीं में सड़क किनारे नाली में मिली व्‍यक्ति की लाश, घर में बेटे के जन्‍मदिन के जश्‍न की थी तैयारी, छाया मातम
जिला बिलासपुर में नगर परिषद घुमारवी के दकड़ी चौक के पास आज एक व्यक्ति का शव नाली में मिला।

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। Ghumarvin Dead body Found, जिला बिलासपुर में नगर परिषद घुमारवी के दकड़ी चौक के पास आज एक व्यक्ति का शव नाली में मिला। व्‍यक्ति की पहचान बिशन दास पुत्र लेख राम निवाशी नजदीक आइपीएस आफिस वार्ड नंबर 5 पोस्ट आफिस घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में की गई है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही लगेगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लोगों ने दकड़ी चौक के पास पीडब्लूडी आफिस के सामने नाली में एक व्यक्ति को गिरे देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव की दाई टांग बाहर थी।बाकी सारा शरीर नाली में गिरा था।

प्रथम दृष्टि से देखने पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि व्यक्ति का पैर फिसलने से वह नाली में गिर गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बिशन दास घुमारवी मीट मार्किट में दुकान करता था और गरीब परिवार से संबंध रखता था। उसकी मौत से घर में बेटा व बेटी व पत्‍नी रो-रोकर बेहाल हैं। मृतक का बेटा स्नातक तृतीय वर्ष में है, जबकि बेटी कंप्यूटर कोर्स कर रही है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि बिशन दास कल रात दुकान बंद करके घर नहीं आया था। उन्होंने उसकी तलाश भी की। सुबह जब शव मिलने की बात फैली तो उन्होंने घटनास्थल पर आकर देखा, जहां उन्होंने बिशन दास को मृत पाया।

बेटे का था आज जन्मदिन

होनी को कोई नहीं टाल सकता। यह बात बिशन दास की मौत ने सिद्ध कर दी। आज उसके बेटे का जन्मदिन था। बिशन दास को भी यह पता नहीं था कि उसके बेटे के जन्मदिन से एक दिन पहले वह दुनिया छोड़ कर चला जाएगा। खुशी के मौके पर घर में मातम छा गया है। खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के स्‍वजनों को ढांढस बंधाया।

क्‍या कहते हैं डीएसपी

डीएसपी अनिल ठाकुर में मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों के हवाले कर दिया जाएगा। पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी