गगरेट में मां की गंभीर बीमारी के कारण हो गई मौत तो 20 वर्षीय बेटी ने भी निगल लिया जहर

Daughter Attempt Suicide पुलिस थाना गगरेट के तहत गांव संघनेई के वार्ड नंबर 6 में कैंसर से पीड़ित एक महिला की मौत होने पर उसकी 20 वर्षीय बेटी ने दुखी होकर जहर निगल लिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:47 PM (IST)
गगरेट में मां की गंभीर बीमारी के कारण हो गई मौत तो 20 वर्षीय बेटी ने भी निगल लिया जहर
कैंसर से पीड़ित एक महिला की मौत होने पर उसकी 20 वर्षीय बेटी ने दुखी होकर जहर निगल लिया।

गगरेट, संवावद सहयोगी। Daughter Attempt Suicide, पुलिस थाना गगरेट के तहत गांव संघनेई के वार्ड नंबर 6 में कैंसर से पीड़ित एक महिला की मौत होने पर उसकी 20 वर्षीय बेटी ने दुखी होकर जहर निगल लिया। अस्‍पताल में उपचार के दौरान युवती ने भी दम तोड़ दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव संघनेई के वार्ड नम्बर छह की यह महिला करीब दो साल से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी। डाक्टरों ने अब मना कर दिया था और अब घर पर ही महिला की देखभाल उसके स्वजन कर रहे थे। महिला की मंगलवार देर रात कैंसर की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई। महिला की 20 वर्षीय बेटी ये सदमा सहन नहीं कर पाई और उसी सदमे के कारण  उसने जहर निगल लिया। युवती को गंभीर अवस्था में स्थानीय सिविल अस्‍पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए ऊना अस्‍पताल रेफर कर दिया गया।

युवती का दोपहर बाद तक ऊना अस्‍पताल में चल रहा था। लेकिन उसकी हातल गंभीर बनी हुई थी। उपचार के दौरान युवती ने भी दम तोड़ दिया। इस तरह एक साथ ही परिवार के दो सदस्‍यों की मौत से मातम पसर गया है। गांव के लोग भी गमगीन हो गए हैं। लोगों ने बताया कि युवती पढ़ाई छोड़कर मां की देखभाल में ही लगी हुई थी। युवती मां से बिछड़ने का गम नहीं सह पाई और उसने भी मौत हो गले लगा लिया। युवती के पिता मेहनत मजदूरी करते हैं। युवती की बड़ी बहन की शादी हो गई है, जबकि भाई सेना में सेवारत है।

ग्राम पंचायत प्रधान त्रिलोक कुमार ने बताया महिला दो साल से कैंसर से पीड़ित थी। देर रात उसकी मौत के बाद से लड़की की भी अचानक तबीयत खराब होने लगी, जिस पर उसके स्वजनों उसे अस्‍पताल ले गए। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी