डमटाल पुलिस ने इंदौरा के छन्‍नी गांव में दी दब‍िश, कच्ची शराब की बड़ी खेप की बरामद Kangra News

Kangra Crime News पुलिस ने 40 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने यह शराब छन्नी इंदौरा निवासी राजिंद्र कुमार के यहां से बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:34 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:34 AM (IST)
डमटाल पुलिस ने इंदौरा के छन्‍नी गांव में दी दब‍िश, कच्ची शराब की बड़ी खेप की बरामद Kangra News
पुलिस ने 40 लीटर कच्ची शराब बरामद की है।

इंदौरा, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, पुलिस ने 40 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने यह शराब छन्नी इंदौरा निवासी राजिंद्र कुमार के यहां से बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। यह जानकारी थाना प्रभारी डमटाल ने दी। पुलिस ने शराब को नष्‍ट करवा दिया है व आरोपित के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

वहीं एक अन्य मामले में बैजनाथ पुलिस ने बड़कुट में डोली टकरोड़ निवासी संजीव कुमार की दुकान से 36 सौ मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने इन दिनों अवैध शराब व नशे की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया है।

वहीं, पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने अपने क्षेत्रों में नशे की तस्करी को रोकने के लिए कठोर कदम उठाएं। नाके लगाए, अपने सूत्र व नेटवर्क मजबूत करें। इसी के चलते पुलिस आरोपितों को पकड़ने में सफल रह रही है। उन्होंने आह्वान किया है कि जिस के पास भी नशा तस्करी की सूचना हो वह पुलिस को जरूर दें। सूचना को पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि नशा युवा पीढ़ी को खोखला न कर दे, इसके लिए पुलिस नशे की धरपकड़ को लेकर अपना काम कर रही है, लेकिन जब जनभागिदारी बढ़ेगी और पुलिस को जनता का सहयोग मिलेगा तो अपराधियों को जल्द व आसाी से पकड़ा जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी